भाई ने बहन बहनोई पर लगाया रिवाल्वर से धमकाने का आरोप

भाई ने बहन बहनोई पर लगाया रिवाल्वर से धमकाने का आरोप

जोधपुर, शहर के माता का थान स्थित बाबा रामेदव नगर में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी बहन और बहनोई पर उसे वाटसएप कॉल कर रिवाल्वर दिखाकर धमकाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है। माता का थान पुलिस इसमें अब जांच में जुटी है। मामला आपसी विवाद का होना बताया जाता है। आरोप है कि बहन बहनोई ने उसके फेसबुक आईडी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणियां की हैं।

माता का थान पुलिस ने बताया कि बाबा रामदेव नगर 80 फुट रोड भदवासिया निवासी गोपाल पुत्र ओमप्रकाश सोनी की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके बहनोई नरेंद्र सोनी और उसकी बहन ने पारिवारिक विवाद के चलते उसकी फेसबुक आईडी गलत पोस्ट डालने के साथ धमका रहे है। इसके अलावा इन लोगों ने उसे वाट्सएप कॉलिंग कर रिवाल्वर दिखाकर धमकाया है। पीडि़त का आरोप है कि उसे 5 और 8 दिसम्बर से धमकियां मिल रही हैं। इसके अलावा अगस्त माह में भी उसके घर में अनाधिकृत रूप से प्रवेश कर मारपीट की गई थी। पुलिस को भी उसके घर में बुलाया गया था। माता का थान पुलिस ने बताया कि मामला आपसी विवाद का है। फिलहाल मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews