स्मैक और गांजे के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

जोधपुर, शहर की कुड़ी पुलिस ने एक युवक के पास से गांजा तो ग्रामीण पुलिस ने दो युवकों के पास से स्मैक बरामद की है। इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस बनाया गया है। युवकों से सात ग्राम स्मैक मिली है। कमिश्ररेट और ग्रामीण पुलिस की तरफ से चलाए जा रहे मादक पदार्थ धरपकड़ की कड़ी में रात को कुड़ी थानाधिकारी मनीष देव ने गश्त के समय एक युवक लूणी तहसील के विश्रोईयों की ढाणी मोगड़ा निवासी अनिल पुत्र जालाराम विश्रोई को विवेक विहार योजना सेक्टर ए में संदिग्ध रूप से पकड़ा। तब उसकी तलाशी लिए जाने पर उसके पास से 980 ग्राम गांजा मिला। उसे एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया।

जिले की ओसियां थाना पुलिस ने गश्त के समय दो युवकों ओसियां के केसरसिंह नगर निवासी रतन सिंह पुत्र प्रभुसिंह एवं जयचंदों की ढाणी हरीपुरा ओसियां निवासी रविंद्र सिंह पुत्र इंद्रसिंह राजपूत को 6.94 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा। थानाधिकारी बाबूराम ने बताया कि दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस बनाया गया है। स्मैक के बारे में पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews