बोलेरो सवार व्यक्ति को अन्य बोलेरो चालक ने मारी टक्कर,मौत

जोधपुर,बोलेरो सवार व्यक्ति को अन्य बोलेरो चालक ने मारी टक्कर,मौत।शहर के कुड़ी भगतासनी पुलिस थाना क्षेत्र में गोरा होटल रोड पर गत 13 अक्टूबर को सडक़ हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया था। जिसकी 18 अक्टूबर को उपचार के बीच मौत हो गई। परिवार रस्म अदायगी में व्यस्त हो गया। अब पुत्र ने इस बारे में अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें – जम्मू कश्मीर में बस खाई में गिरी,36 की मौत 19 घायल

कुड़ी भगतासनी पुलिस ने बताया कि मुूलत:पाली जिले के सीरियारी थानान्तर्गता राणावास हाल हनवंत ए बीटीएस कॉलोनी निवासी सूर्यप्रतापसिंह राठौड़ की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसके पिता 64 साल के देवेंद्रसिंह 13 अक्टूबर को बोलेरो लेकर राणावास से जोधपुर आ रहे थे। तब गोरा होटल के समीप किसी अन्य बोलेरो के चालक ने गलत दिशा में आकर टक्कर मार दी। इस पर उसके घायल पिता को उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर उनकी 18 अक्टूबर को मौत हो गई। परिजन शव को बगैर पोस्टमार्टम कार्रवाई के अपने साथ गांव लेकर चले गए। बाद में किसी ने बताया कि अज्ञात बोलेरो चालक लक्ष्मण सिंह था। जिस पर गाड़ी के नंबर पुलिस को दिए गए। अब पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews