दंपती से आभूषण का बैग लूटने वालों का सुराग जुटाने में लगी पुलिस

-मंगलवार को भी देखे सीसीटीवी कैमरे
-बाइक की पहचान के साथ लुटेरों की तलाश

जोधपुर,शहर के सरदारपुरा क्षेत्र के बी रोड पर सोमवार की रात घर की तरफ जा रहे दंपती से बाइक सवार दो बदमाश बैग झपट कर ले गए थे। बैग में 150 ग्राम सोने की आभूषण थे। कुछ रिपेयरिंग के आइटम एवं एक नया गले का सेट था। पुलिस ने आज सुबह फिर से घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ आस पास सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। मगर लुटेरों का पता नहीं लग पाया। पुलिस बाइक के साथ उनकी पहचान के प्रयास में लगी है।

यह भी पढ़िए-बनाड़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर सोनाग्राफी बंद,मरीज परेशान

थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि सरदारपुरा ए रोड निवासी अमित पुत्र खींवराज सोमवार की रात पौने नौ बजे के आस पास सरदारपुरा गोल्ड बिल्डिंग के नजदीक आई रामेश्वर ज्वैलर की दुकान से अपने पुराने सोने के रिपेयरिंग के आभूषण और गले का एक नया सेट लेकर निकले। वह अपनी पत्नी के साथ स्कूटी पर सवार होकर घर की तरफ ए रोड जा रहे थे। तभी बी रोड पर शी सलेक्शन रेडिमेड गारमेंट से कुछ ही दूरी पर बाइक पर पीछे से दो बदमाशों ने अमित की पत्नी के हाथ से बैग झपट कर ले गए। स्कूटी से लुटेरों का पीछा भी किया गया मगर बदमाश भाग निकले।
बैग में एक गले का सेट नौ तोले का, दूसरा 5 ग्राम का और नया सेट दस ग्राम का था। साथ ही बैग में एक रखड़ी जो तीन से चार ग्राम की थी। देर रात तक इस बारे में अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया।

http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews