बत्त्ता सागर में आपसी विवाद की खूनी जंग

  • लोहे के पाइपों से हमला, दो घायल
  • वीडियो हुआ वायरल, हत्या प्रयास में केस दर्ज

जोधपुर, शहर के अंदरूनी क्षेत्र बत्ता सागर गोल चौकी के पास में आपसी विवाद के चलते कुछ लोगों में झगड़ा हुआ। लोहे के पाइप सरियों से हमला किया गया। जिससे दो तीन लोग चोटिल हो गए। पुलिस ने एक पक्ष की रिपोर्ट पर हत्या प्रयास में केस दर्ज कर लिया। नामजद बदमाशों की तलाश की जा रही है। घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह हमलावर पिटाई कर रहे हैं।

सदर कोतवाली पुलिस ने बताया कि गोल चौकी के पास बत्ता सागर निवासी समुंद्रसिंह पुत्र भैरूसिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि 28 मार्च की शाम को अंकुश और उसके साथियों ने आपसी विवाद के चलते उस पर और उसके परिचितों पर जानलेवा हमला किया। लोहे के पाइपों एवं सरियों से किए हमले में खुद समुंद्रसिंह एवं एक अन्य चोटिल हो गए। इस खुलेआम हुई घटना से एक बारगी दहशत का माहौल बन गया। हमलावर बाद में भाग गए। पुलिस ने बताया कि हत्या प्रयास में नामजद बदमाशों की तलाश की जा रही है।

कायलाना में मिले शव की हुई पहचान
शहर के कायलाना झील में तीन दिन पहले मिले शव की पहचान कर पुलिस ने परिजन को सौंप दिया। उसकी पहचान रातानाडा के पंचवटी कॉलोनी निवासी 30 साल के मनोज पुत्र हरिराम मालवीय के रूप में की गई। पुलिस ने मृतक के भाई धर्मेद्र मालवीय की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज किया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *