ऑटो सवार युवती के हाथ से बैग झपट ले गए बाइक सवार बदमाश

ऑटो सवार युवती के हाथ से बैग झपट ले गए बाइक सवार बदमाश

जोधपुर,ऑटो सवार युवती के हाथ से बैग झपट ले गए बाइक सवार बदमाश। शहर के महात्मा गांधी अस्पताल रोड सर प्रताप स्कूल के सामने आधी रात को ऑटो में आ रही एक युवती के हाथ से बाइक सवार दो बदमाश उसका बैग छीनकर भाग गए। बैग में आईफोन सहित कई जरूरी सामग्री और रुपए थे। पीडि़ता ने इस बारे मेें सरदारपुरा थाने में मामला दर्ज करवाया है। लुटेरों की पहचान के साथ तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें – कांग्रेस भ्रष्‍टाचार और आतंकवाद की जननी-भजनलाल

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 17ई 179 में रहने वाली ऐश्वर्या पुत्री सुरेश सिंधी की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमेें बताया कि वह 28-29 मार्च की रात डेढ़ बजे रेलवे स्टेशन से उतर कर एक ऑटो मेें सवार हुई थी। ऑटो चालक एमजीएच रोड से होते हुए निकला। तब एमजीएच रोड पर सरप्रताप स्कूल के सामने पहुंचने पर एक बाइक पर दो युवक सवार होकर पीछे से आए और उसके हाथ से बैग को झपट कर ले गए। बैग में उसका आईफोन 13- प्रो, दो हजार की नगदी,एटीएम,आधार,पेन,डीएल आदि के साथ वालेट था।ऑटो चालक ने बाइक सवारों का पीछा भी किया मगर वे हाथ नहीं लगे। सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर अब जांच आरंभ की गई है। सीसी टीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान के साथ तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts