arrested-for-viral-video-of-rape-victims-statements-under-section-161-of-crpc

दुष्कर्म पीडि़ता के सीआरपीसी की धारा 161 के बयानों का वीडियो वायरल करने वाला गिरफ्तार

दुष्कर्म पीडि़ता के सीआरपीसी की धारा 161 के बयानों का वीडियो वायरल करने वाला गिरफ्तार

आरोपी के भाई ने अधिवक्ता से वीडियो हासिल कर रिश्तेदादों में किया वायरल

जोधपुर,शहर के जिला पश्चिम में एक नाबालिग से हुए दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट के केस में पीडि़ता के सीआरपीसी की धारा 161 में बयान करवाए गए। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भी भिजवा दिया,साथ ही चालान भी पेश कर दिया गया। मगर आरोपी के भाई ने उक्त धारा के बयानों का वीडियो अपने अधिवक्ता से हासिल कर रिश्तेदारों मेें वायरल कर दिया। इस बारे में एक समाचार पत्र में खबर छपी कि वीडियो पुलिस थाने से वायरल हुआ। जिस पर पुलिस ने तफ़्तीश करते हुए आरेापी को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- पूर्व सैनिकों की आरक्षण बैठक निर्णय को लेकर संशोधन की मांग,रैली निकाली

जिला पश्चिम पुलिस ने बताया कि गत 6 सितंबर को नाबालिग से दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट के प्रकरण में आरोपी अंबेडकर कॉलोनी कबीर नगर सूरसागर निवासी साजन भील को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया गया था। प्रकरण में पीडि़ता के सीआरपीसी की धारा 161 में बयान करवाए गए।

आरोपी के खिलाफ कोर्ट में चालान भी पेश किया गया। मगर आरोपी के भाई दारम उर्फ द्वारका ने अपने अधिवक्ता से बयानों का वीडियो लेकर रिश्तेदारों में वायरल कर दिया। जिस पर एक समाचार पत्र में झूठी खबर प्रकाशित कर दी गई कि वीडियो पुलिस थाने से वायरल किया गया है। डीसीपी पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल में सामने आया कि आरोपी साजन के भाई दारम उर्फ द्वारका ने यह वीडियो वायरल किया है। जिसे आज गिरफ्तार कर लिया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts