बीओआई एटीएम के बाद चोर डिस्कॉम कार्यालय से तिजौरी उठा ले गए

बीओआई एटीएम के बाद चोर डिस्कॉम कार्यालय से तिजौरी उठा ले गए

चौकीदार सो गया था, कार्यालय में रात को घुसे और तीन चार कमरों के तोड़े ताले, कैश बचा

जोधपुर, शहर के कबीर नगर स्थित जोधपुर डिस्कॉम कार्यालय में रात को अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से तिजौरी ही उठा ले गए। आज सुबह जब कार्यालय खुला तब घटना का पता लगा। सूचना पर सूरसागर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। बताया गया कि कार्यालय के सहायक अभियंता रात को ही चार लाख कैश अपने साथ लेकर चले गए, अन्यथा रूपए भी चले जाते। चुराई गई तिजौरी में सालाना ऑडिट की फाइलें आदि दस्तावेज थे। फिलहाल पुलिस ने घटना के संबंध में सहायक अभियंता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है। चोरों की संख्या तीन या चार हो सकती है। सूरसागर पुलिस अब घटना में गहनता से जांच कर रही है।

बीओआई एटीएम के बाद चोर डिस्कॉम कार्यालय से तिजौरी उठा ले गए

जोधपुर डिस्कॉम के कबीर नगर स्थित कार्यालय मेें पद स्थापित सहायक अभियंता मनोज नायक ने बताया कि कार्यालय में चोरी का पता आज सुबह चल पाया। वे मंगलवार को अपने केशियर के साथ दिनभर का कलेक्शन तकरीबन चार लाख लेकर कार्यालय से निकल गए थे। बाद में यहां पर चौकीदार धीरेद्र ड्यूटी पर रहता है। वह कल रात भी ड्यूटी पर था। उन्होंने बताया कि आज सुबह दस बजे कार्यालय खुला तो पता लगा कि ताले टूटे पड़े है। कमरों में तीन चार जगहों पर चोरों ने ताले तोड़ दिए। हर कमरे की तसल्ली से जांच की बाद में एक कमरे में रखी छोटी अलमारी को अपने साथ लेकर चले गए।

बीओआई एटीएम के बाद चोर डिस्कॉम कार्यालय से तिजौरी उठा ले गए

इधर सुबह पता लगने के साथ ही सूरसागर पुलिस को सूचना दी गई। तब पुलिस वहां पहुंची और मौका मुआयना किया। सिक्युरिटी गार्ड का ठेकेदार कुशाल सिंह बताया जाता है। जिसके अधीन चौकीदार धीरेंद्र काम कर रहा था। रात को इसकी वहां पर ड्यूटी थी मगर वो सो रहा था। एइएन मनोज नायक की तरफ से सूरसागर थाने में अब रिपोर्ट दी गई है। अंदेशा है कि चोरों की संख्या तीन या चार हो सकती है। कार्यालय में किसी प्रकार के कैमरे नहीं लगे हैं। गत दिनों बेरू में चोरों ने हिमाकत दिखाते हुए बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम ही उखाडक़र ले गए थे। जिसमें पुलिस ने अथक परिश्रम के उपरांत छह लुटेरों को गिरफ्तार किया था। जिनसे बाद में 17.13 लाख रूपए भी जब्त किए गए। इसमें दो बदमाशों की बाड़मेर व जैसलमेर में अब भी तलाश जारी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts