acquaintance-jumped-to-save-the-girl-who-came-for-worship-drowned-in-water-she-also-drowned

पूजा के लिए आई युवती पानी में गिरने से डूबी बचाने के लिए परिचित कूदा वह भी डूबा

जोधपुर,शहर के कुड़ी हौद में शनिवार को हादसा हुआ। निकट मंदिर में पूजा के लिए आई एक युवती हौद में पैर फिलसने से गिर गई। उसे बचाने के प्रयास में एक युवक भी गहरे पानी में डूब गया। दोनों को जब तक बाहर निकाला जाता,उनकी मौत हो चुकी थी। दरअसल महाशिवरात्रि पर पूजा करने गई युवती का पैर फिसल गया, युवती 25 फीट गहरे कुड़ी हौद में गिर गई। युवती को बचाने के लिए परिचित युवक भी कूद गया। दोनों की डूबने से मौत हो गई। मामला जोधपुर के कुड़ी भगतासनी थाना इलाके का है।

डूबने की सूचना मिलने के बाद मालवीय बंधुओं की टीम ने दोनों की बॉडी को हौद से निकाला। कुड़ी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और जानकारी ली। घटना के बाद युवती और युवक की बॉडी को एमडीएम अस्पताल लाया गया। घटना शनिवार की अपरान्ह 3 बजे के आस पास हुई।

ये भी पढ़ें- कचरे के ढेर मेें नवजात बच्ची का शव मिला

बताया जा रहा है कि महाशिवरात्रि होने के चलते युवती पूजा के लिए गई थी। तालाब के पास ही बने मंदिर में पूजा के बाद परिचित के साथ होद के पास गई। अचानक उसका पैर फिसल गया और वो लगभग 25 फीट गहरे पानी में चली गई। इसको बचाने के प्रयास में परिचित युवक भी तालाब में कूदा लेकिन डूबने से दोनों की मौत हो गई। डूबने वाला युवक भी युवती के साथ ही फैक्ट्री में काम करता था।

युवती की पहचान प्रियंका (26) पुत्री रामलाल सुथार,गांव समीचा राजसमंद के रूप में हुई है। युवती अपने परिवार के लोगों के साथ कुड़ी सेक्टर 1 में रहती थी। उसके 4 भाई हैं जो गाडिय़ों के वर्कशॉप में काम करते हैं। युवक प्रताप नाम का शख्स बताया जाता है। दोनों के शव कार्रवाई के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। कुड़ी पुलिस की तरफ से अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews