खाना बनाने की बात पर साथी मजदूर की हथौड़ा मार कर हत्या

-आरोपी गिरफतार
-मेडिकल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम

जोधपुर,शहर के आशियाना द्वारका पाल क्षेत्र में झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले एक मजदूर की उसके साथी ने हथौड़ा से पीट पीट कर हत्या कर दी। विवाद कमरे में खाना बनाने की बात को लेकर हुआ था। घायल को जब अस्पताल ले जाया गया। तब डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। घटना पर बोरानाडा पुलिस वहां पहुंची और आरोपी को दस्तयाब कर हत्या का प्रकरण दर्ज किया। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़िए- फास्ट फूड की फ्रेंचाइजी के नाम पर 6.72 लाख की ठगी

थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि मूलत: बिहार के चंपारण लक्ष्मीपुर निवासी तिवारी धाकड़ पुत्र छोटेलाल धाकड़ ने मामला दर्ज कराया। इसमें बताया कि वह अपने साथी रघु बहादुर पुत्र काले बहादुर,विकास,विनोद, राम प्रसाद आदि के साथ यहां जोधपुर में रहकर मजदूरी करता है। यहां आशियाना द्वारका में झुग्गी झोपड़ी में कमरा नंबर 83 में रह रहे हैं। रात दस बजे उसके साथ रघु बहादुर और राम प्रसाद के बीच में खाना बनाने की बात को लेकर विवाद हुआ था। जिस पर रामप्रसाद ने हथौड़े से हमला कर दिया। रघु के सिर और मुंह पर हथौड़े से कई वार किए गए। जिससे वह लहूलुहान हो गया। उसके चिल्लाने की आवाज पर साथी मजदूर दौड़ कर पहुंचे और झगड़ा करते अलग किया। बाद में रघु को तत्काल मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया।

इसे बजी पढ़ें- छह साल से फरार धोखाधड़ी का आरोपी गिरफ्तार

थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद सौंप दिया गया। आरोपी छत्तीसगढ़ निवासी रामप्रसाद पुत्र कृष्णा यादव को दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया गया। जिससे पूछताछ जारी है।

http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews