जिले में प्रशासन गांवो के संग अभियान में आज 9 शिविर आयोजित होंगे

  • नगर निगम उतर में वार्ड 3,4,5 व 46 तथा दक्षिण में वार्ड 52,53, 54, 55,56 व 57 में लगेंगे शिविर
  • जेडीए के चार जॉन में गुरूवार को लगेंगे शिविर

जोधपुर, जिले में गुरुवार को 9 ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर प्रशासन गांवो के संग अभियान के अंतर्गत शिविर आयेजित होंगे। जिला कलक्टर इन्द्रजीत सिंह ने बताया कि गुरुवार 28 अक्टूबर को जोधपुर जिले की पंचायत समिति केरु के ग्राम पंचायत केरु, पंचायत समिति लूणी के ग्राम पंचायत कांकाणी,पंचायत समिति बावड़ी के ग्राम पंचायत अणवाणा, पंचायत समिति फलोदी के ग्राम पंचायत बावडीकलां, पंचायत समिति बाप के ग्राम पंचायत सोढादड़ा, पंचायत समिति शेरगढ़ के ग्राम पंचायत भोमसागर, पंचायत समिति चामु के ग्राम पंचायत गोपालपुरा {सेखाला}, पंचायत समिति बापिणी के ग्राम पंचायत बेंदू और ईशरू में शिविर आयोजित होंगे।

जेडीए में आज यह शिविर आयोजित होंगे

जेडीए आयुक्त कमर चौधरी ने बताया कि गुरुवार 28 अक्टूबर को जेडीए में जोन पूर्व के ग्राम झालामण्ड के समस्त खसरे, जोन पश्चिम के ग्राम बागा के समस्त खसरे, जोन उत्तर के ग्राम चैनपुरा के अनुमोदित समस्त खसरे और जोन दक्षिण के ग्राम कुड़ी भगतासनी के खसरे संख्या 311 मय बट्टा नंबर 403/21,127,19 व 39 के शिविर आयोजित होंगे।

नगर निगम में इन वार्डो में लगेंगे शिविर

नगर निगम उत्तर के आयुक्त राजेन्द्र सिंह कविया ने बताया कि गुरुवार 28 अक्टूबर को नगर निगम उत्तर वार्ड संख्या 3,4 और 5 के शिविर भोमियाजी का थान चौपड़ में तथा वार्ड संख्या 46 का शिविर उदय मंदिर आसान में आयोजित होगा। नगर निगम दक्षिण के आयुक्त अरूण कुमार पुरोहित ने बताया कि नगर निगम दक्षिण में वार्ड संख्या 52,53, 54,55,56 और 57 के शिविर गाँधी मैदान में आयोजित होंगे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें –http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews