कपड़े की दुकान में काम करने वाले युवक का शव गुलाब सागर में मिला

कपड़े की दुकान में काम करने वाले युवक का शव गुलाब सागर में मिला

  • परेशानी में सुसाइड करने का संदेह 
  • पुलिस जुटी जांच में

जोधपुर, शहर के भीतरी क्षेत्र प्राचीन जलाशय गुलाब सागर में आज सुबह एक युवक का शव मिला। वह रात को कपड़े की दुकान से फ्री होकर गया था। गुलाब सागर के पास में उसकी बाइक और मोाबइल मिला। पुलिस ने आज सुबह गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। पहचान के बाद दोपहर में शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंप दिया गया।

सदर कोतवाली थाने के एएसआई नाथूसिंह ने बताया कि मोती चौक सुनारों का बास हाल राजीव गांधी कॉलोनी देवनगर निवासी 24 साल का मोहम्मद हुसैन पुत्र नूर मोहम्मद नई सडक़ पर एक कपड़े की दुकान पर काम करता था। वह रात को दुकान से काम से फ्री होकर निकला था। जहां से वह गुलाब सागर पहुंचा। पास में अपनी बाइक खड़ी करने के साथ मोबाइल रख दिया।

पुलिस को सूचना मिलने पर रात को बाइक बरामद करने के साथ परिजन से मोबाइल पर बात की गई। आज सुबह गोताखोरों की मदद से मोहम्मद हुसैन का शव गुलाब सागर में मिला। शव को बाद में महात्मा गांधी अस्पताल भिजवाया गया और परिजन की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज किया गया। संदेह है कि मानसिक परेशानी के चलते उसने सुसाइड किया होगा। मृतक अविवाहित था। दोपहर में कार्रवाई कर शव परिजन को सौंप दिया गया। फिलहाल इसमें जांच की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews