कार में लादा गया 61 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद,चालक गिरफ्तार

जोधपुर,कार में लादा गया 61 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद,चालक गिरफ्तार। शहर की डांगियावास पुलिस ने सालवाकलां गांव रोड पर एक कार को नाकाबंदी में पकड़ा। गाड़ी की तलाशी में 61 किलो 770 ग्राम अवैध डोडा पोस्त मिला। कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें – राज्य में भीषण गर्मी का दौर जारी अब तक 15 की मौत

आईपीएस एवं थानाधिकारी डांगियावास शिवानी को मुखबिरी सूचना मिली कि रामड़ावास से सालवाकलां की तरफ आ रही एक कार में भारी मात्रा में अवैध डोडा पोस्त हो सकता है। इस पर पुलिस की टीम ने नाकाबंदी करवाई। तब एक टाटा पंच कार आती दिखाई दी और उसे रुकने का इशारा किया तो चालक नाकाबंदी तोडक़र भागने का प्रयास करने लगा। तब उसे घेराबंदी कर पकड़ा गया। गाड़ी की तलाशी में तीन प्लास्टिक कट्टों में लदा 61 किलो 770 ग्राम अवैध डोडा पोस्त मिला। इस पर चालक बालोतरा जिले के बनाउजाटी मंडली हाल राजीव गांधी कॉलोनी पाल लिंक रोड में किराए पर रहने वाले दिनेश शर्मा पुत्र भगवानराम को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया। वह डोडा पोस्त किससे और कब लाया इस बारे में पड़ताल जारी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews