बदमाशों और पुलिस के बीच फिल्मी स्टाइल में मुठभेड़ हिस्ट्रीशीटर की मौत

बदमाशों और पुलिस के बीच फिल्मी स्टाइल में मुठभेड़ हिस्ट्रीशीटर की मौत

  • पुलिस ने चार लोगों को लिया हिरासत में
  • रातानाडा थाने का वांछित था हिस्ट्रीशीटर

जोधपुर, शहर की रातानाडा पुलिस बुधवार को हत्या प्रयास के वांछित को पकड़ऩे के लिए गई। पुलिस को आते देख वांछित हिस्ट्रीशीटर अपने साथियों संग कार में बैठकर भाग निकला। इस पर पुलिस ने गाड़ी में उसका पीछा किया। रातानाडा होते हुए हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस पर तब तक सरे बाजार में ही फायरिंग शुरू कर दी। इस पर भी पुलिस उसका पीछा करती रही। हिस्ट्रीशीटर कार लेकर जब सारण नगर पुलिया के पास पानी टंकी तक पहुंचा तब रातानाडा पुलिस की तरफ से फायरिंग की गई। इस फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर लवली कंडारा की मौत हो गई। बाद में पीछा करते पहुंची पुलिस ने घायल हुए हिस्ट्रीशीटर को गाड़ी में अस्पताल भिजवाने के साथ ही चार लोगों को हिरासत में ले लिया। इधर अस्पताल में हिस्ट्रीशीटर लवली कंडार की मौत हो गई।

बदमाशों और पुलिस के बीच फिल्मी स्टाइल में मुठभेड़ हिस्ट्रीशीटर की मौत
घायल को लेकर जाते हुए

घटना की सनसनी से उसके समाज के काफी लोग बाद में अस्पताल में जमा होने शुरू हो गए। लोगों को जमावड़ा देखते हुए अस्पताल परिसर में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया। पुलिस पकड़े गए अभियुक्तों से देर रात तक पूछताछ करती रही। पुलिस उपायुक्त पूर्व भुवन भूषण यादव ने बताया कि नागौरी गेट थाने का हिस्ट्रीशीटर मोंटू कंडारा का भाई लवली कंडारा भी हिस्ट्रीशीटर है। मोंटू कंडार इन दिनों फरारी काट रहा है। लवली कंडारा रातानाडा थाने के एक हत्या के प्रयास प्रकरण में वांछित चल आ रहा है। इसके आज दिन में रातानाडा इलाके में होने की जानकारी थानाधिकारी लीलाराम को हुई। इस पर वे मयजाब्ते के गाड़ी लेकर लवली कंडार को पकड़ऩे के लिए गए। मगर उसे पुलिस के आने की भनक लगने पर वह कार सहित भागने लगा।

बदमाशों और पुलिस के बीच फिल्मी स्टाइल में मुठभेड़ हिस्ट्रीशीटर की मौत

डीसीपी पूर्व यादव ने बताया कि जब लवली कंडारा रातानाडा एरिया से गाड़ी को लेकर जा रहा था तब ही उसने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस बाजार को जानकार प्रत्युत्तर नहीं दिया। मगर जब वह कार लेकर सारण नगर पुल पर चढ़ा तो पानी टंकी के समीप पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। इससे गोली लगने पर वह घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे कार में घायलावस्था में उठाकर अपनी गाड़ी मेंं बिठाकर अस्पताल भिजवाया। इधर कार में सवार अन्य बदमाश जिनमें आशिष, संजय भाटी, अनिल विश्रोई एवं अजय सरगरा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। डीसीपी यादव के अनुसार लवली कंडार की अस्पताल में बाद में मौत हो गई। पुलिस पर उसने चार राउण्ड फायर किए जिसमें दो फायर पुलिस की गाड़ी को लगे हैं।

परिजन का आरोप फर्जी एनकाउंटर

इधर मृतक के परिजन ने पुलिस द्वारा किए गए एनकांउट को फर्जी बताते हुए शव को उठाने से इंकार कर दिया है। गुरूवार से मामला तूल पकड़ सकता है। परिजन ने अब इस बात को लेकर प्रदेश भर में झाडू डाउन की चेतावनी है। पुलिस कर्मियों को बर्खास्तगी की मांग भी रखी है। इसके अलावा सीबीआई जांच की मांग उठाने लगे है। परिजन के आक्रोश को देखते हुए अस्पताल परिसर में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात रखा गया है। उनका कहना है कोई बदमाश है तो क्या सभी का एनकाउंटर कर दिया जाएगा। शहर में कई गैंग चल रही है उनका तो कोई कुछ नहीं कर रहा। पुलिस ने दलित पर अत्याचार किया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts