हाईकोर्ट के गाड़ी चालक से मारपीट कर पांच बदमाश सोने की चेन लूट ले गए

अलसुबह ड्यूटी पर जाते हुई लूट -दूसरी तरफ युवक से आईफोन लूटा

जोधपुर,हाईकोर्ट के गाड़ी चालक से मारपीट कर पांच बदमाश सोने की चेन लूट ले गए। शहर के उदयमंदिर और बासनी इलाके में दो लोगों से लूट हो गई। एक में पीडि़त हाईकोर्ट में गाड़ी चलाता है जबकि दूसरा एक निजी कंपनी में काम करता है। इस बारे में उदयमंदिर और भगत की कोठी थानों में लूट के प्रकरण अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराए गए हैं।बनाड़ केंट स्टेशन के सामने रहने वाले दलपत सिंह पुत्र भगवतसिंह माली की तरफ से रिपोर्ट दी गई।

यह भी पढ़ें – प्रबन्ध निदेशक ने ली जोधपुर डिस्कॉम की समीक्षा बैठक

इसमें बताया कि वह हाईकोर्ट में गाड़ी चलाता है। वह 24 मई की सुबह छह बजे अपने घर से ड्यूटी के लिए गाड़ी लेकर निकला था। पुलिस कंट्रोल रूम अभय कमाण्ड सेंटर के सामने पहुंचने पर दो बाइक पर पांच युवक सवार होकर आए उसकी गाड़ी को रुकवा कर मारपीट की। उसके गले में पहनी सोने की दो तोला वजनी चेन लूट कर ले गए।वह अपनी गाड़ी से भी नीचे गिर गया था, संभलता उससे पहले बदमाश भाग निकले। वह गाडिय़ों के नंबर नहीं देख पाया। उदयमंदिर पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान के साथ तलाश में जुटी है।

दूसरी तरफ शिव सागर 80 फीट रोड माता का थान निवासी हरीश वैष्णव पुत्र विजयराज ने रिपोर्ट दी कि वह 23 मई की दोपहर में अपनी कार रिपेयरिंग के लिए बासनी प्रथम स्थित कार शो रूम पर आया था। कार को रिपेयरिंग स्थल पर छोडक़र पैदल एक फैक्ट्री के नजदीक से निकल रहा था तब एक बाइक सवार बदमाश आया और उसके हाथ पर झपट्टा मार कर उसका आईफोन-15 छीन कर ले गया। इस बारे में भगत की कोठी थाने में रिपोर्ट दी गई है। पुलिस दोनों प्रकरणों में लुटेरों की तलाश मेें जुटी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews