संदिग्ध हालात मेें युवक की मौत,भाई ने लगाया हत्या का आरोप

नामजद लोगों के खिलाफ धमकाने एवं हत्या की रिपोर्ट दी

जोधपुर,संदिग्ध हालात मेें युवक की मौत,भाई ने लगाया हत्या का आरोप। शहर के निकट सूरसागर स्थित फिदूसर चौपड़ पर एक ट्रक के पीछे एंगल में युवक का शव लटका मिला। उसके फांसी लगाने की प्रथम दृष्टया बात सामने आई। मगर मृतक के भाई ने हत्या का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने इसमें अब जांच आरंभ की है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया और परिजन को सौंपा गया। नामजद व्यक्ति से पूछताछ आरंभ की गई है।

इसे भी पढ़िए- शराब फैक्ट्री पकड़ी,अवैध अंग्रेजी शराब ले जाते वाहन पकड़ा

सूरसागर पुलिस थाने में नागौर जिले के मौलासर के रहने वाले रॉकी छेड़ीवाल पुत्र रामनिवास की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका भाई राजकुमार उर्फ राजू यहां जोधपुर में बालसमंद रोड स्थित ओम स्टोन आर्ट पर कार्य करता था। उसका भाई स्टोन कटिंग ऑपरेटर था। 20 जुलाई की सुबह उसने अपने भाई को फोन लगाया तो किसी पुलिस कर्मी ने उठाया और कहा कि उसके भाई की मौत हो गई है। इस पर वह परिजन के साथ जोधपुर पहुंचा। रिपोर्ट के अनुसार उसके भाई का शव एक ट्रक के पीछे बॉडी पर एंगल में फंदा लगाना बताया गया। मगर उसने अपने भाई की मौत पर संदेह जताया और हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। परिवादी रॉकी के अनुसार उसके भाई को बजरंग लाल नाम का शख्स जान की धमकीं देता था। उसी ने अपने अपने साथियों संग मिलकर भाई की हत्या की और शव को लटकाया है। सूरसागर पुलिस ने बताया कि प्रकरण दर्ज किया गया है। उसके भाई की हत्या की 20 जुलाई की रात 3-4 बजे के बीच की गई है।

दूरदृष्टिन्यूज़ का एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews