कार वॉश गैराज के बाहर अवैध हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

  • देशी कट्टा पिस्टल के साथ 14 जिंदा कारतूस एवं कार बरामद
  • एक साथी फरार

जोधपुर, कमिश्ररेट की जिला पूर्व की बनाड़ पुलिस ने सारण नगर स्थित कार वॉश गैराज के बाहर अवैध हथियार के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया। जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। पकड़े गए आरोपी के पास  से पुलिस ने एक अवैध देसी कट्टा और एक अवैध पिस्टल बरामद किया है और 14 जिंदा कारतूस भी बरामद किए। इसमें लोडेड देसी कट्टे के साथ चार जिंदा कारतूस थे। जबकि लोडेड पिस्टल के साथ 10 जिंदा कारतूस थे। इसके अलावा एक बिना नंबरी क्रेटा गाड़ी भी बरामद की।

आसूचना अधिकारी राजेंद्र ने बताया कि सारण नगर स्थित कार वॉश गैरेज में अवैध हथियार तस्कर खरीद फरोख्त के लिए दो लोग आए हुए हैं। सूचना मिलते ही डीसीपी भुवन भूषण यादव और एडीसीपी नाजिम अली के निर्देश पर एसीपी राजेंद्र दिवाकर के सुपरविजन में एक टीम गठित की गई। जिसमें बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा, एएसआई गंगाराम, हैड कांस्टेबल सीताराम जसाराम, सुभाष, कांस्टेबल राजेंद्र, नेमाराम, हनुमान सिंह व प्रकाश को शामिल किया गया। जैसे ही टीम वहां दबिश देने पहुंची। जुड़ निवासी एक युवक वहां से फरार हो गया। पुलिस ने डांगियावास के बिसलपुर स्थित गोयतो की ढाणी निवासी सुभाष विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस ने दो अवैध हथियार व 14 जिंदा कारतूस बरामद किए। फरार आरोपी की तलाश जारी है। उसे नामजद किया गया है।

कार के इंजन चेसिस नंबर घिसे हुए, सीट खुली थी

जानकारी के अनुसार पुलिस ने जब आरोपी को हथियार के साथ पकड़ा तो वहीं पर गाड़ी की भी तलाशी ली। इसमें बिना नंबरी क्रेटा गाड़ी के इंजन व चैसिस नंबर घिसे हुए थे। पीछे की सीट खुली हुई थी। जो दिखने में ही संदिग्ध लग रही थी। गाड़ी के वास्तिवक मालिक का भी पता लगाया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews