रात में सीवर लाइन ठेेकेदार का अपहरण

रात में सीवर लाइन ठेेकेदार का अपहरण

रात में सीवर लाइन ठेेकेदार का अपहरण

  • अपहृताओं ने कैंपर में डालकर मुंह कपड़े से ढका
  • मारपीट की और जेब से 50 हजार रूपए लूटे
  • अज्ञात के खिलाफ दी रिपोर्ट

जोधपुर, शहर के निकट डिगाड़ी रोड से गुरूवार की रात को सीवर लाइन के एक ठेकेदार का कुछ बदमाशों ने बोलेरो कैंपर में अपहरण कर लिया। उसके मुंह पर कपड़ा डाला और बीच रास्ते मारपीट करते रहे। बुरी तरह जख्मी करने के साथ उसके जेब से 50 हजार रूपए भी लूट लिए। बाद में उसे भोपालगढ़ रोड पर पटक दिया। अपहरण का कारण पता नहीं चला है। बदमाशों की पहचान के प्रयास किए जा रहे है। पीडि़त ठेकेदार की तरफ से बनाड़  पुलिस ने अपहरण एवं लूट में मामला दर्ज किया है।

थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि गंगा ट्रेडर्स महामंदिर में रहने वाला रविंद्र सिंह पुत्र माधोसिंह परिहार सीवर लाइन का ठेेकेदार है। उसने डिगाड़ी में सीवर लाइन बिछाने का ठेका ले रखा है। रात को वह अपनी कार लेकर डिगाड़ी से निकला था। तब बीच रास्ते सामने एक बोलेरा कैंपर आई और उसमें दो तीन युवक नीचे उतरे। उसकी कार को रूकवाया और उसके मुंह पर कपड़ा डाल कर अपनी बोलेरो कैंपर में डाल कर ले गए। उसकी कार डिगाड़ी के पास में चालू हालत में छोड़ दी। गाड़ी की लाइट जल रही थी। किसी शख्स ने बनाड़ चौकी पर कार खड़ी होने की सूचना दी। कार के शीशे फूटे पड़े थे और उसमें मोबाइल रखा हुआ था।

पीडि़त ने रिपोर्ट में बताया कि चार पांच लोगों ने उसका अपहरण किया और बीच रास्ते मारपीट करते हुए उसकी जेब से 50 हजार रूपए भी लूट लिए। मुंह ढंका होने से यह पता नहीं लगा कि उससे किसी चीज से मारपीट की गई। यह डंडा या लगिया हो सकता है।

थानाधिकारी ने बताया कि कार लावारिश पड़ी होने और किसी के अपहरण की आशंका में नाकाबंदी रात में ही करवा दी गई। बदमाशों ने ठेकेदार को भोपालगढ़ रोड प पटक दिया और फरार हो गए। तब वह खुद थाने पहुंचा और केस दर्ज करवाया। पीडि़त अपहृर्ताओं को नहीं पहचानता है। मगर वो किसी को धोखा दिए जाने की बात उससे कर रहे थे। फिलहाल पुलिस इसमें स्पष्ट नहीं कर पाई है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts