{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":["local"],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"addons":1,"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

निर्वाचन की जानकारी हेतु प्रत्याशियों व उनके प्रतिनिधियों के साथ बैठक

लोकसभा आम चुनाव-2024

जोधपुर,निर्वाचन की जानकारी हेतु प्रत्याशियों व उनके प्रतिनिधियों के साथ बैठक। लोकसभा आम चुनाव 2024 को लेकर निर्वाचन संबंधी जानकारियां राजनीतिक दलों के प्रत्याशी एवं उनके अभिकर्ताओं के साथ साझा करने के लिए मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में केंद्रीय सामान्य पर्यवेक्षक अपर्णा यू (आईएएस),केंद्रीय व्यय पर्यवेक्षक भावना गुप्ता सिंह (आईआरएस) की अध्यक्षता में बैठक हुई।

यह भी पढ़ें – कॉलोनी में चल रहे नकली उत्पाद कारखाने का पर्दाफाश,सामाग्री जब्त

बैठक में उपजिला निर्वाचन अधिकारी दीप्ति शर्मा ने आदर्श आचार संहिता की पालना करने के लिए जानकारी दी। उन्होंने कहा कि राजनैतिक दलों,प्रत्याशियों को चुनाव प्रचार के लिए सभा,रैली,वाहन,लाउडस्पीकर, कार्यालय खोलने इत्यादि की अनुमति प्रदान करने एवं विज्ञापन स्थल का चिन्हिकरण एवं आवंटन की कार्यवाही के लिए एकल खिड़की प्रकोष्ठ की स्थापना की गई है। उक्त एकल खिड़की प्रकोष्ठ के प्रभारी अति. जिला कलक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट तृतीय,जोधपुर को बनाया गया है।
सभी अभ्यर्थियों को अनुमति के लिए अतिरिक्त जिला कलक्टर तृतीय, जोधपुर दूरभाष 0291-2650519 से संपर्क करना होगा।

होम वोटिंग का प्रथम चरण 14 अप्रैल से
बैठक में होम वोटिंग के लिए भी जानकारी दी। उन्होंने कहा की होम वोटिंग का प्रथम चरण 14 से 21 अप्रैल तथा द्वितीय चरण 22 से 23 अप्रैल तक रखा गया है। उन्होंने बताया कि ईवीएम की द्वितीय रेण्डमाईजेशन 13 अप्रैल को कलेक्ट्रेट सभागार में होगा।16 अप्रैल को राजकीय पॉलीटेक्निक महाविद्यालय जोधपुर एवं राजकीय महिला पॉलीटेक्निक महाविद्यालय जोधपुर में स्थापित स्ट्रोंग रूम में ईवीएम कमिशनिंग की जाएगी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews