झोपड़पट्टी में छोटे भाई पर पिता की हत्या का आरोप

झोपड़पट्टी में छोटे भाई पर पिता की हत्या का आरोप

  • पारिवारिक विवाद
  • झगड़ा होने पर दिया धक्का
  • चूल्हे पर पत्थर से टकराया सिर
  • लाठी से किया वार

जोधपुर,झोपड़पट्टी में छोटे भाई पर पिता की हत्या का आरोप। शहर के सालावास रोड पर एक झोपड़पट्टी में परिवार के लोगों के बीच विवाद हो गया।छोटे पुत्र ने अपने पिता को लाठी से पीटने के साथ धक्का दे दिया। चूल्हेे के पत्थर से सिर टकरा गया और पिता बुरी तरह घायल हो गया। रात को सो गया। सुबह उठा तो वह मृत पड़ा था। बड़े पुत्र ने अपने छोटे भाई पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया और विवेक विहार थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन के सुुपुर्द कर दिया। आरोपी पुत्र को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें – ट्रक चालक ने बाइक सवारों को पीछे से मारी टक्कर,एक की मौत

विवेक विहार पुलिस ने बताया कि सूरसागर स्थित राधा सत्संग भवन के पीछे हाल साबुन फैक्ट्री के पास सालावास रोड झोपड़ पट्टी निवासी अगेजय उर्फ संदीप पुत्र बाबूलाल की तरफ से हत्या की रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि 9 दिसम्बर की शाम को उसकी मां सेना,बहन लक्ष्मी,पत्नी रीना और छोटा भाई तूफान झोपड़े में बैठे थे। तब कुछ देर बाद उसके पिता बाबूलाल झोपड़े पर पहुंचे।यहां उनकी छोटे भाई तूफान से पारिवारिक विवाद हो गया। तब झगड़ा बढऩे पर तूफान ने लाठी से वार करने के साथ पिता बाबूलाल को धक्का दे दिया। जिस पर वे नीचे गिरने के साथ चूल्हे पर गिर पड़े और पत्थर से उनका सिर टकरा गया और वे गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में झगड़ा शांत हो गया। उसके पिता बाबूलाल झोपड़े में ही सो गए। 10 की सुबह वे मृत मिले। इस पर पुलिस को बुलाया गया और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस ने बताया कि शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सुपुर्द किया गया है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। प्रकरण हत्या में दर्ज किया गया है। अग्रिम जांच जारी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts