मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ दिलीप कच्छवाहा व एमडीएमएच अधीक्षक विकास राजपुरोहित एपीओ

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ दिलीप कच्छवाहा व एमडीएमएच अधीक्षक विकास राजपुरोहित एपीओ

  • मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य का कार्यभार डॉ.रंजना देसाई को
  • एमडीएमएच अधीक्षक का कार्यभार डॉ नवीन किशोरिया को

जोधपुर,मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ दिलीप कच्छवाहा व एमडीएमएच अधीक्षक विकास राजपुरोहित एपीओ। चिकित्सा शिक्षा (ग्रुप-1) विभाग के शासन संयुक्त सचिव इकबाल खान ने आदेश जारी कर डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज जोधपुर के प्रधानाचार्य एवं नियंत्रक डॉ दिलीप कच्छवाहा को और मथुरादास माथुर अस्पताल के अधीक्षक डॉ विकार राजपुरोहित को एपीओ किया है। उनके स्थान पर अब डॉ.रंजना देसाई को अग्रिम आदेशो तक जोधपुर मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य का कार्यभार दिया है। इसी तरह मथुरा दास माथुर अस्पताल के अधीक्षक का कार्यभार अग्रिम आदेश तक डॉ नवीन किशोरिया को सौंपा गया है।

यह भी पढ़ें- हजारों के जेवरात और नगदी पार

डॉ रंजना देसाई वर्तमान में वरिष्ठ आचार्य स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग एवं अतिरिक्त प्रधानाचार्य तृतीय हैं। इन्होंने एमबीबीएस 1985 में,एमएस 1989 में किया। डॉं रंजना देसाई 2015 से 2023 तक उम्मेद अस्पताल में अधीक्षक पद पर कार्य किया है तथा मई,2022 से वर्तमान में अतिरिक्त प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत हैं।

डॉ नवीन किशोरिया

एमडीएम अस्पताल के अधीक्षक डॉ डॉ नवीन किशोरिया होंगे
चिकित्सा शिक्षा (ग्रुप-1) विभाग के शासन संयुक्त सचिव इकबाल खान ने आदेश जारी कर मथुरादास माथुर अस्पताल के अधीक्षक डॉ विकास राजपुरोहित को एपीओ किया है तथा डॉ नवीन किशोरिया को अग्रिम आदेशों तक एमडीएम अस्पताल के अधीक्षक पद का कार्यभार दिया है। डॉ नवीन किशोरिया वर्तमान में मेडिकल कॉलेज में मेडिसन विभाग के वरिष्ठ आचार्य एवं विभागाध्यक्ष के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने गुरुवार को एमडीएम अस्पताल के अधीक्षक का पदभार ग्रहण किया। डॉ किशोरिया ने एमबीबीएस व एमडी की एसएमएस जयपुर से किया है। वे सन 2000 से सहायक आचार्य, 2009 में सह आचर्य, 2014 में आचार्य, 2018 में वरिष्ठ आचार्य बने।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts