ढाई सौ ग्राम अफीम के साथ युवक गिरफ्तार

जोधपुर,ढाई सौ ग्राम अफीम के साथ युवक गिरफ्तार। जिले की बालेसर पुलिस ने अवैध अफीम के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। युवक के पास से ढाई सौ ग्राम अफीम बरामद हुई। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर अब जांच की जा रही है। अफीम खरदी फरोख्त का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – प्रधान मंत्री की उत्तराखंड को 4 हजार 200 करोड़ की सौगात

बालेसर थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि आगोलाई गांव एक युवक के पास में मादक पदार्थ होने की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। तब रामलाल नाम के शख्स को पकड़ा गया। उसके पास से ढाई सौ ग्राम अफीम बरामद हुई। इस पर पुलिस ने आरोपी रामलाल पुत्र लिच्छुराम प्रजापत को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया। इधर कमिश्ररेट में मंडोर थानाधिकारी विक्रम सिंह चारण ने सुरपुरा बांध जाने वाली मैन रोड पर दिव्य नगर के सामने अवैध शराब के साथ दौलतराम पुत्र नाथूराम भील निवासी यूको बैंक के पास गऊ घाटी मंडोर निवासी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 97 बोतल बीयर और देशी अंग्रेजी शराब के 362 पव्वे जब्त किए। इसी तरह डांगियावास थाने के हैडकांस्टेबल हरसुखराम ने पीथावास गांव में बलवीर सिंह पुत्र दया सिंह को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews