कमिश्नरेट में तीन लोगों ने फंदा लगाकर दी जान

कमिश्नरेट में तीन लोगों ने फंदा लगाकर दी जान

जोधपुर,कमिश्नरेट में तीन लोगों ने फंदा लगाकर दी जान। कमिश्ररेट के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तीन लोगों ने फंदा लगाकर जान दे दी। संबंधित थाना पुलिस ने मर्ग दर्ज करते हुए शवों को उनके परिजन के सुपुर्द किए।मथानिया थाने में दी रिपोर्ट में मेघवालों का बास जेलू निवासी केवलराम पुत्र बिशनाराम भील ने पुलिस को बताया कि उसके भाई भोमाराम (40) ने जेलू में ही एक पेड़ पर फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुपुर्द किया।

यह भी पढ़ें – संभागीय आयुक्त ने किया लूणी विधानसभा के मतदान केंद्रों का निरीक्षण

दूसरी तरफ रातानाड़ा पुलिस ने बताया कि मूलत: भोजासर के बरजासर हाल भंवर सिंह के मकान में किरायेदार सुनील पुत्र खुशालराम सैन ने रिपोर्ट दी कि रात्रि के समय किराये के मकान में उसके बड़े भाई विकास (25) ने घर पर फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। आत्म हत्या का कारण पता नहीं चला है। पुलिस कार्रवाई के उपरांत शव परिजन को सौंपा। जबकि नागौरी गेट थाने में दी रिपोर्ट में कलाल कॉलोनी गली नम्बर 5 नागौरी गेट निवासी पिंकी पत्नी पृथ्वीराज कलाल ने पुलिस को बताया कि 3 अप्रेल की दोपहर के समय उसके पति पृथ्वीराज (45) पुत्र गोपाल कलाल ने घर पर फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। नागौरी गेट पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts