शांति भंग में पकड़ी गई महिला निकली स्मैक सप्लायर, गिरफ्तार

जोधपुर। शहर के रातानाडा पांच बत्ती स्थित सांसी कॉलोनी में दो पक्ष के लोगों के बीच में झगड़ा हुआ। इसमें पुलिस ने तीन महिलाओं सहित एक युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया। जांच में एक महिला मादक पदार्थ तस्करी में लिप्त पाए जाने के साथ स्मैक की सप्लायर निकली। इस पर बनाड़ पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। जांच करवड़  थानाधिकारी कैलाशदान कर रहे है। महिला को आज कोर्ट में पेश किया गया है।

रातानाडा पुलिस ने रविवार को पांच बत्ती सांसी कॉलोनी क्षेत्र में झगड़ा कर रही जसोदा उर्फ जसु देवी पत्नी चतराराम सांसी, उसकी पुत्री आशा, लक्ष्मी पत्नी श्यामलाल सांसी एवं उसके पुत्र बॉबी को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। बाद में जांच में सामने आया कि जसोदा उर्फ जसु देवी बनाड़ पुलिस थाने में दर्ज स्मैक के एक मामले में वांछित है। तब उसे बनाड़ पुलिस के सुपुर्द किया गया। बनाड़ पुलिस ने गत दिनों नौ ग्राम स्मैक बरामद की थी। जिसमें जसोदा सांसी का नाम सामने आया था। करवड़ थानाधिकारी कैलाशदान ने बताया कि जसोदा को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढें – ताश पत्तों से जुआ खेलते महिला सहित तीन गिरफ्तार

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts