महिला और किशोरी ने लगाया फंदा

जोधपुर,महिला और किशोरी ने लगाया फंदा।शहर के उदयमंदिर और भगत की कोठी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला और किशोरी ने अपने घरों में फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव उनके परिजन को सुपुर्द किए। एक विवाहिता और एक नाबालिग ने घर पर फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।उदयमंदिर पुलिस थाने में मूलत: महाराष्ट्र के परमणि जिले के सोनपेठ निवासी नामदेव जाधव पुत्र बाबूराम बंजारा ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्री अंजली पत्नी दिनेश प्रजापत जो बैंक कॉलोनी राइकाबाग क्षेत्र में रहती थी। उसने अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या का कारण पता नहीं लगा है। पुलिस ने मर्ग की कार्रवाई कर शव परिजन को सुपुर्द कर दिया।

यह भी पढ़ें – राष्ट्रीय कौशल प्रशिक्षण संस्थान में दीक्षांत समारोह आयोजित

दूसरी तरफ भगत की कोठी पुलिस ने बताया कि मधुबन डीडीपी नगर में रहने वाली एक महिलाकी तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि बुधवार की सुबह उसकी 13 साल की बच्ची ने घर में फंदा लगा लिया। पुलिस को सूचना मिलने पर वहां पहुंची। इस बारे में मर्ग दर्ज किया गया। मृतका का परिवार मूल रूप से बिहार के सिवान का रहने वाला है। आत्महत्या किए जाने का कारण सामने नहीं आया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews