Virat kohli in kainchi dham

Virat kohli in kainchi dham: भारतीय दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली पत्नी अनुष्का और बेटी के साथ पहुंचे कैंची धाम

Virat kohli in kainchi dham

  • उत्तराखंड के कुमाऊं की यात्रा पर विराट दम्पत्ति
  • कैंचीधाम में बाबा नीम करौली के किए दर्शन
  • घोड़ाखाल सैनिक स्कूल के हैलीपेड में उतरे
  • नील रंग की ऑडी कार से पहुंचे कैंची धाम
  • कोहली परिवार मुक्तेश्वर के अमरावती स्टेट रिसॉर्ट में रुके हैं

नैनीताल,भारतीय दिग्गज क्रिकेटर टीम के पूर्व कप्तान तथा टी-20 में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज इन दिनों उत्तराखंड के कुमाऊं की यात्रा पर हैं। आज विराट कोहली भवाली स्थित कैंची धाम में बाबा नीम करोली आश्रम पहुंचकर दर्शन किए। इस अवसर पर स्थानीय लोगों व मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने विराट कोहली का स्वागत किया। उन्होंने दिग्गज क्रिकेटर कोहली के साथ फोटो भी खिंचवाई। कैंची धाम में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की गहरी आस्था है।(Virat kohli in kainchi dham)

ये भी पढ़ें-एमडीएम अस्पताल में अग्रि प्रज्जवलित कर आत्मा लेने का दावा

Virat kohli in kainchi dham

विराट कोहली ने आज कैंची धाम के विश्व प्रसिद्ध बाबा नीम करौली के दर्शन किए। वे कुमाऊं में न्याय के देवता गोल्ज्यू के भी दर्शन करेंगे। कोहली परिवार मुक्तेश्वर के अमरावती स्टेट रिसॉर्ट में रुकेंगे।(Virat kohli in kainchi dham)

प्राप्त जानकारी व मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का और विराट कोहली बेटी वामिका के साथ उत्तराखंड के भवाली हेलीकॉप्टर से पहुंचे। अनुष्का की गोद में उनकी नन्ही बेटी वामिका भी दिखाई दी। दोनों ने आम जनता और मीडिया से दूरी बनाकर पहाड़ों की तरफ रुख किया।(Virat kohli in kainchi dham)

Virat kohli in kainchi dham

बुधवार शाम लगभग 3 बजे बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली का हेलीकॉप्टर नैनीताल जिले के घोड़ाखाल स्कूल के हैलीपेड में लैंड किया। जोड़े के साथ उनकी नन्ही बिटिया वामिका भी थी। दोनों ही स्कूल के प्रिंसिपल,स्टाफ या अपने किसी भी फैन से नही मिले।(Virat kohli in kainchi dham)

ये भी पढ़ें-47 लोगों को 2.15 करोड़ रुपए का नौकरी पैकेज

दोनो हैलीपेड से सीधे बाहर खड़ी नीली ऑडी कार में बैठकर निकल गए। इस दौरान अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पुलिस एस्कॉर्ट भी नहीं लिया,जबकि उनकी सुरक्षा में लगे बाउंसर ही उनके साथ थे।(Virat kohli in kainchi dham)

Virat kohli in kainchi dham

हॅपीकॉप्टर के रुकते ही पहले अनुष्का के साथ आया व्यक्ति उतरा जिसके बाद अनुष्का अपनी बेटी वामिका को लेकर हेलीकॉप्टर से उतरी। आंखिर में विराट हेलीकॉप्टर से उतरे और उन्होंने अपने सिर से टोपी उतारकर अपनी बेटी वामिका के सिर पर पहना दी। दोनों सफेद स्वेट शर्ट और काली ट्राउजर में थे, जबकि वामिका सफेद स्कर्ट में थी। इस बीच उन्हें लेने के लिए एक अन्य गार्ड भी उनके पास पहुंच गया। उनके नजदीक आते ही वहां मौजूद जनता ने तालियां बजाकर उनका अभिनंदन किया।(Virat kohli in kainchi dham)

वर्ल्ड कप से फ्री होकर विराट अपने परिवार के साथ कुछ समय शांति से बिताने के लिए सीधे नैनीताल की तरफ चले आए हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की दिसंबर 2017 में शादी हुई थी। कुछ समय पहले ही उनकी बेटी हुई है।(Virat kohli in kainchi dham)

Virat kohli in kainchi dham

उल्लेखनीय है कि भारतीय क्रिकेट टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है। इस दौरे के लिए विराट कोहली टीम का पार्ट नहीं हैं। वह वर्ल्ड कप समाप्त होने के बाद भारत लौट आए थे। अब विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का व बेटी के साथ उत्तराखंड दौरे पर हैं।विराट और अनुष्का ने कुमाऊं के कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीम करौली में दर्शन कर आशीर्वाद लिया। कोहली और अनुष्का दोनों की ही बाबा नीम करौली में अपार श्रद्धा है। कुछ समय पूर्व अनुष्का ने बाबा की फोटो भी सोशल मीडिया पर जारी की थी।(Virat kohli in kainchi dham)

गौरतलब है कि उत्तराखंड राज्य की राजधानी देहरादून में विराट कोहली की ससुराल है। अनुष्का देहरादून के नेशविला रोड में अपना बचपन बिता चुकी हैं। उनका पुश्तैनी ससुराल दून के पाश इलाके नेशविला रोड पर शीला भवन नाम से है। अनुष्का के पिता लेफ्टिनेंट कर्नल अजय कुमार शर्मा 16 गढ़वाल राइफल्स में तैनात थे। हाल में विराट ने वर्ल्ड कप 2022 में भारत की ओर से सबसे अधिक 296 रन बनाए थे।(Virat kohli in kainchi dham)

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts