claim-to-take-soul-by-lighting-fire-in-mdm-hospital

एमडीएम अस्पताल में अग्रि प्रज्जवलित कर आत्मा लेने का दावा

एमडीएम अस्पताल में अग्रि प्रज्जवलित कर आत्मा लेने का दावा

  • डिजिटल युग में टोना टोटका पर विश्वास
  • बांसवाड़ा से भोपे के साथ परिवार पहुंचा आत्मा लेने

जोधपुर,शहर के मथुरादास माथुर अस्पताल में अचानक कुछ लोग पहुंचे और टोना टोटका करने लगे अस्पताल के ट्रोमा सेंटर के बाहर एक आत्मा का इंतजार करने लगे कुछ ही देर में एक परिजन अस्पताल के पहले के ट्रॉमा सेंटर के अंदर से आता है और कहता है की वह आत्मा को ले आया फिर दिया धूप होता है और फिर लोग वहां से चले जाते हैं।

अब जरा एक बार फिर से इस पूरे वाक्य को समझिए दरअसल बांसवाड़ा के रहने वाले कुछ लोग मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचे और यहां टोना-टोटका किया। उन्होंने बताया की उनके एक बच्चे की मौत अस्पताल में इलाज के बीच हो गई थी और उस बच्चे की आत्मा ने बांसवाड़ा में परिजनों के अंदर आकर उन्हें कहा कि उसे अपने घर लाया जाए। वह परेशान है तब उसकी मुक्ति होगी।

ये भी पढ़ें- बजरी माफियाओं का कार चालक पर कातिलाना हमला,गाड़ी को मारी टक्कर

claim-to-take-soul-by-lighting-fire-in-mdm-hospital

उसके बाद परिजन यहां पहुंच गए और उन्होंने यहां पहुंच कर टोना- टोटका किया और फिर कहने लगे कि आत्मा अब उनके पास आ गई है और यहां से चल दिए। इस बीच बड़ी संख्या में लोग तमाशबीन बनकर उन्हें देखते रहे। ऐसा नहीं है कि यहां से पुलिस की आवाजाही भी नहीं रहती, हर वक्त पुलिस और होमगार्ड के जवानों के पहरे में रहने वाले मथुरादास माथुर अस्पताल में उन्हें रोकने और ठोकने वाला कोई नहीं था।

claim-to-take-soul-by-lighting-fire-in-mdm-hospital

पहले भी आत्मा को लेने आए हैं लोग

अंधविश्वास की पराकाष्ठा आज भी जारी है। इससे पहले भी मथुरादास माथुर अस्पताल में इस तरह की घटना हुई है। पहले भी सुनने को मिला है कि कुछ लोग आत्मा लेने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं और यहां टोना-टोटका किया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts