शातिर नकबजन गिरफ्तार चोरी का माल बरामद

शातिर नकबजन गिरफ्तार चोरी का माल बरामद

  • दोनों आरोपी शिव थाने के हिस्ट्रीशीटर
  • पूछताछ जारी

जोधपुर,शातिर नकबजन गिरफ्तार, चोरी का माल बरामद।शहर की झंवर पुलिस ने नकबजनी के एक प्रकरण का खुलासा करते हुए दो हिस्ट्रीशीटरों को गिरफ्तार किया है। आरोपी बाड़मेर के शिव थाने के हिस्ट्रीशीटर हैं। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरी का माल बरामद किया है। अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है।
झंवर थानाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि रामनगर जाटावास झंवर निवासी दिनेश पुत्र ओमप्रकाश की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि 27 दिसम्बर 23 की रात को अज्ञात चोर घर में घुसे और सोने चांदी के आभूषण और पंद्रह हजार की नगदी चुरा ले गए। वह वक्त घटना आंध्रप्रदेश से लौटा तो पता लगा। थानाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि आरोपियों को नामजद करते हुए बिरमाराम और भगाराम को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाया गया। आरोपियों ने चोरी करना बताया जिस पर उनसे चोरी का माल बरामद किया गया।

यह भी पढ़ – कुमावत समाज ने किया केबिनेट मंत्री जोराराम का स्वागत

सोते लोगों को बाहर से कमरा बंद कर देते
थानाधिकारी ने बताया कि दोनों इतने शातिर नकबजन हैं कि रात के समय घुसकर सोते लोगों के कमरों के दरवाजे बाहर से बंद कर देते थे। बाद में दूसरे कमरों में सेंध लगाने के साथ अपना फोन बंद कर देते थे। आरोपी अपने शौक मौज के प्रवृति के चलते चोरियां करते हैं।

इन्हें किया गया गिरफ्तार
आरोपी बाड़मेर जिले के शिव थानान्तर्गत कानासर निवासी बिरमा राम पुत्र राणाराम मेघवाल और चितरोली चौचरा शिव निवासी भगा राम पुत्र कानाराम जाट को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस की टीम यह रहे शामिल
पुलिस की टीम में एसआई पिंटू कुमार,एएसआई महेंद्रसिंह,कांस्टेबल प्रतापाराम,सुरेश,नभसिंह,गोपाल सिंह एवं नरपत राम शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल किजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts