लव मैरिज करने वाली पुत्री का अपहरण

युवती के ससुर ने कराया अपहरण का केस

जोधपुर,लव मैरिज करने वाली पुत्री का अपहरण। करीब सवा महीना पहले लव मैरिज करने वाली युवती को उसके पिता और अन्य परिजन सास-ससुर के सामने कार में डालकर अपहरण कर ले गए। लव मैरिज के बाद हाईकोर्ट ने इस युगल को पुलिस सुरक्षा देने के भी निर्देश दिए थे। इस संबंध में युवती के ससुर ने भगत की कोठी पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच एसीपी पश्चिम छवि शर्मा कर रही है।

यह भी पढ़ें – पुलिस जनसहभागिता कार्यक्रम में सुनी आमजन की समस्याएं

पुलिस ने बताया कि पाली जिले के औद्योगिक क्षेत्र में रहने वाली युवती और युवक ने गत बारह अप्रैल को आर्य समाज में लव मैरिज की थी। इसके बाद हाईकोर्ट ने भी उन्हें पुलिस सुरक्षा देने के आदेश दिए थे। गत शनिवार शाम को युवती अपने ससुराल पक्ष के लोगों के साथ बैठ कर रामेश्वर नगर मैन रोड पर जा रही थी तब कृषि मंडी के सामने युवती के पिता शिवकरण,आकाश,अशोक, जनक आदि पांच-छह जने कार मे आए और ऑटो को रुकवाकर तरूणा को जबरदस्ती अपने साथ कार में डालकर ले गए। उन्होंने तरूणा के सास-ससुर से भी धक्का मुक्की की। बाद में युवती के ससुर ने पुलिस में मारपीट,अपहरण, एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews