लोक नृत्य प्रतियोगिता में महिलाओं और बच्चों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया

लोक नृत्य प्रतियोगिता में महिलाओं और बच्चों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया

  • पश्चिमी राजस्थान उद्योग हस्तशिल्प उत्सव 2024
  • अलगअलग आयुवर्ग में निव्या और गर्विता ने मारी बाजी

जोधपुर,लोक नृत्य प्रतियोगिता में महिलाओं और बच्चों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। शहर के रामलीला मैदान में आयोजित हो रहे पश्चिमी राजस्थान उद्योग हस्तशिल्प उत्सव-2024 में शनिवार को महिलाओं और बच्चों के लिए अलग-अलग आयु वर्ग में लोक नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। सभी प्रतिभागियों ने प्रतियोगिताओं में पूरे उत्साह के साथ भाग लिया।
उत्सव सह संयोजक मीनू दुगड़ ने बताया कि प्रतियोगिता में पुलिस उपायुक्त (पूर्व) डॉ.अमृता दुहन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थी। लघु उद्योग भारती के राष्ट्रीय अध्यक्ष घनश्याम ओझा एवं प्रांत अध्यक्ष महावीर चोपड़ा कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि के रूप में उपस्थित थे।
उत्सव समन्वयक मोना हरवानी ने बताया कि लोक नृत्य प्रतियोगिता में दो अलग-अलग ग्रुप में आयोजित हुई,जिनमे 8 से 18 वर्ष के आयु वर्ग में दिव्या में बाजी मारी एवं प्रथम स्थान हासिल किया। राधिका बोराणा दूसरे और अंबिका सोनी तीसरे स्थान पर रही।

यह भी पढ़ें – होम दिलाने के नाम पर फाईनेंस कर्मियों पर रुपए ऐंठने का आरोप

प्रतियोगिता संयोजक पुष्पा जांगिड़ ने बताया कि 18 वर्ष से ऊपर की आयु वर्ग मे गर्वित सांखला विजेता रही। संतोष चौधरी ने दूसरा एवं अनु में तीसरा स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता में गरिमा तिवारी,चेतना सोनी और स्नेहा जैन कन्वीनर की भूमिका निभाई और स्वाति,डॉली सिंह और बी सुनीता ने निर्णायक की भूमिका निभाई। कार्यक्रम के अंत में पुलिस उपायुक्त (पूर्व) डॉ.अमृता दुहन ने सभी विजेताओं को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन आशीष पुरोहित ने किया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts