अनियंत्रित होकर एसयूवी घुसी चाय के ढाबे में

अनियंत्रित होकर एसयूवी घुसी चाय के ढाबे में

चालक सहित दो घायल

जोधपुर,अनियंत्रित होकर एसयूवी घुसी चाय के ढाबे में। शहर के न्यू पावर हाउस पर एक स्कार्पियो अनियंत्रित होकर चाय के ढाबे में घुस गई। हादसे में वहां ढाबे पर बैठा एक युवक घायल होने के साथ चालक भी घायल हो गया। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। देर रात तक इस बारे में पुलिस दर्ज नही करवाई गई थी। दोनों पक्ष के लोग शास्त्रीनगर थाने में एकत्र हो रखे थे। मामला दर्ज होने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर थाने भिजवा दिया।

यह भी पढ़ें – महिला को नई कंठी बनाने का झांसा देकर सोना हड़पा

शास्त्रीनगर थानाधिकारी शफीक मोहम्मद ने बताया कि न्यू पावर रोड पर चाय का ढाबा बना है। यहां पर ढाबे पर बाहर कुछ लोग बैठे थे। तब एक स्कार्पियो का चालक गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा और वहां अंदर छपरे में घुस गया। स्कार्पिया क्षतिग्रस्त होने के साथ उसका चालक और ढाबे पर बैठा एक व्यक्ति जख्मी हो गया। बाद में सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और गाड़ी को जब्त कर थाने लाया गया। लोगों ने मशक्कत कर छपरे के नीचे फंसी स्कार्पियो को धकेल कर बाहर निकाला। थानाधिकारी ने बताया इस बारे में अभी तक कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है। रिपोर्ट दिए जाने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। देर रात तक दोनों पक्ष के लोग थाने मेें एकत्र हो रखे थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल किजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts