डंंपर चालक से मारपीट कर लूटपाट करने वाले दो शातिर बापर्दा गिरफ्तार

डंंपर चालक से मारपीट कर लूटपाट करने वाले दो शातिर बापर्दा गिरफ्तार

बाड़मेर से आते और दूसरे जिलों में रैकी के बाद देते वारदात को अंजाम

जोधपुर, शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र सालावास रोड पर चार दिन पहले आधी रात को डंपर चालक को गाड़ी से उतार कर मोबाइल, हाथ घड़ी और डंपर लूट कर ले जाने वाले दो शातिर लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह लोग बाड़मेर से आते और दूसरे जिलों में वारदात को अंजाम देकर भाग जाते थे। दिन में रैकी करते थे। पुलिस ने आरोपियों का बापर्दा गिरफ्तार किया है। पीडि़त से शिनाख्त परेड के बाद रिमाण्ड पर लिया जाएगा।

थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि विश्वकर्मा नगर सांगरिया निवासी कपिल ढाका पुत्र अमराराम विश्रोई ने मामला दर्ज करवाया था। उसके अनुसार वह 23 अप्रेल की रात दो बजे अपना डंपर लेकर लौट रहा था। तब सालावास रोड पर एक कार में आए दो बदमाशों ने उससे मारपीट कर डंपर के साथ हाथ घड़ी और मोबाइल लूट लिया। बाद में एक व्यक्ति डंपर पर और एक अपनी कार में बैठकर भाग निकला।

थानाधिकारी ने बताया कि प्रकरण के खुलासे के लिए पुलिस की टीम में शामिल एसआई नरेशचंद्र, कांस्टेबल नरेंद्र सिंह, मंगलाराम, राकेश कुमार एवं चैनाराम ने मार्गों से निकलने वाले सीसीटीवी फुटेजों के आधार पर कार की तलाश की। गुरूवार को सूचना मिली कि सांगरिया क्षेत्र में स्वीफ्ट कार के पास में दो संदिग्ध व्यक्ति खड़ेे हैं। इस पर उन्हें दस्तयाब कर पूछताछ की गई तो उन्होंने वारदात करना बताया। पुलिस ने घटना में बाड़मेर के बिंजराड थानान्तर्गत राणातली भोजालियां निवासी चणनाराम उर्फ सनिया पुत्र सोनाराम जाट एवं रसूल खां पुत्र इमाम खां को गिरफ्तार कर लिया।

नशे की लत से करते लूट और चोरी की वारदातें

थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि आरोपी नशे की लत के चलते लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। दिनभर रैकी और बाद में रात को अंजाम दिया जाता। एक से दूसरे जिले में जाकर यह लोग वारदातें करते हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews