Two more women including child died, so far five deaths

बच्ची सहित दो महिलाओं की और मौत,अब तक पांच मौत

शेरगढ़ गैसकांड

जोधपुर,जिले के शेरगढ़ स्थित भूंगरा गांव में गुरूवार को शादी समारोह में हुए गैस काण्ड में आग से झुलसे तीन और लोगों की देररात तक मृत्यु हो गई। इनमें एक 13 साल की बालिका और दो महिलाएं हैं। अब तक पांच जानें चली गई है। कईयों की हालत अब भी गंभीर बनी है। इसमेें कुल 54 लोग आग से झुलसे थे। जिनमें 5 जान चली गई है।

पुलिस के अनुसार देर रात तक 13 साल की धापू देवी पुत्री भंवरसिंह, 40 साल की चंद्रकंवर पत्नी धनसिंह एवं कंवरूकंवर पत्नी मदन सिंह की इसमें मौत हो गई। जबकि गुरूवार को पांच साल की खुशबू पुत्री गणपत सिंह और रतन सिंह पुत्र सांगसिंह की मृत्यु हुई थी। इसमें मृतकों की संख्या बढऩे की भी आशंका बनी है।

ये भी पढ़ें- शराब की अवैध भट्टियों नष्ट,हजारों लीटर वाश नष्ट

सनद रहे कि जिले के शेरगढ़ स्थित भूंगरा गांव में सगतसिंह की ढाणी में उनके पुत्र सुरेंद्र सिंह की शादी थी। बारात रवानगी से पहले ही दोपहर में गैस रिसाव के साथ भीषण आग लगी और दो गैस सिलेण्डर फट गए। जिससे घर परिवार रिश्तेदारी के 54 लोग आग में झुलस गए थे। जिन्हेें उपचार के लिए जोधपुर एमजीएच अस्पताल के बर्न यूनिट में भर्ती करवाया गया था। जिसमें दो बच्चों की कल ही मौत हो गई जबकि तीन ने देर रात तक दम तोड़ दिया। इस भीषण हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सुबह जोधपुर पहुंचे और घायलों के परिजन से बातचीत करने के साथ ढांढस बंधाया। मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews