बाइक पर आए दो बदमाशों ने रात को स्कार्पियो फूंकी

बाइक पर आए दो बदमाशों ने रात को स्कार्पियो फूंकी

पीड़ित ने बताया जान का खतरा

जोधपुर,बाइक पर आए दो बदमाशों ने रात को स्कार्पियो फूंकी। शहर के निकट बनाड़ स्थित सारण नगर ए में गुजरी रात एक घर के बाहर खड़ी स्कार्पियो को बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया। सीसीटीवी फुटेज में बाइक पर दो बदमाशों ने पहले पेट्रोल डाला फिर तीली लगा दी। गाड़ी के साथ घर का गेट और अंदर खड़ी गाडिय़ों को भी नुकसान पहुंचा है। पीडि़त ने अपनी जान का खतरा भी पुलिस को बताया है। रंजिश में गाड़ी को आग लगाने की आशंका जताई गई है।

यह भी पढ़ें – वैश्य समाज के विधायकों को मंत्रीमंडल में सम्मिलित करने की मांग

बनाड़ पुलिस ने बताया कि सारण नगर ए निवासी अरविंद पुत्र गोविंदराम चौधरी की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि 17-18 दिसम्बर की रात को उसके घर के बाहर खड़ी स्कार्पियो को बाइक पर आए दो बदमाशों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। एक बदमाश बाइक पर खड़ा रहा और दूसरे ने पेट्रोल डालने के बाद तीली लगा दी। आग से स्कार्पियो का पिछला हिस्सा जलकर बुरी तरह नष्ट हो गया। साथ ही घर का गेट और अंदर खड़ी अन्य गाडिय़ों को भी नुकसान पहुंचा है। उसके घर अंदर और बाहर कैमरों में फुटेज देखे जा सकते हैं। अरविंद ने अज्ञात बदमाशों से अपनी जान का भी खतरा बताया है। पुलिस ने आरंभिक जांच में बताया कि मामला आपसी रंजिश का हो सकता है।

यह भी पढ़ें – विशिष्ट चिकित्सा शिविर में 141 रोगी लाभान्वित

पिछले सप्ताह भी कार को लगाया था आग
गत सप्ताह भी रेजीडेंसी रोड स्थित महाराजा हरीसिंह नगर में अभिषेक सिंह की कार को बाइक पर आए दो बदमाशों ने आग लगा दी थी। जिसके फुटेज भी कैमरों में देखे गए हैं। घटना में भगत की कोठी पुलिस अब तक इसका खुलासा नहीें कर पाई है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts