राजपासा एवं पिट एनडीपीएस एक्ट में दो बदमाशों को कराया निरूद्ध

  • पुलिस की कार्रवाई
  • 3957 व्यक्तियों को किया पाबन्द

जोधपुर,राजपासा एवं पिट एनडीपीएस एक्ट में दो बदमाशों को कराया निरूद्ध। आगामी दिनों में होने वाले विधान सभा चुनाव को देखते हुए कमिश्नरेट पुलिस ने पूर्व एवं पश्चिम में शनिवार-रविवार की रात अपराधियों की धरपकड़ अभियान को जारी रखा। जिला पश्चिम पुलिस ने राजपासा एवं पिट एनडीपीएस एक्ट में एक एक अपराधी को निरूद्ध  करवाया है,3957 लोगों को पाबंद कराने की कार्रवाई की है। पुलिस उपायुक्त पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि विधान सभा चुनाव को देखते हुए जिला पश्चिम द्वारा असामाजिक/ आपराधिक तत्वों के विरूद्ध प्रभावी धरपकड़ अभियान चलाया गया है। इसके तहत सहायक पुलिस आयुक्त एवं थानाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र में स्थित मतदान केन्द्रों का भ्रमण कर वलनरेबल एरिया,क्रिटीकल मतदान केन्द्रों को चिन्हित कर भय पैदा करने वाले व्यक्तियों की पहचान कर पाबंद करने के निर्देश प्रदान किए गए।

यह भी पढ़ें – आपसी विवाद के चलते बैजनाथ मंदिर पुजारी पर जानलेवा हमला

शनिवार को दो आर्म्स एक्ट के के साथ 56 गिरफ्तारी वारंटों का निस्तारण किया गया। सभी थानाधिकारियों द्वारा अपने अपने थाना क्षेत्र में स्थित 50 प्रतिशत मतदान केन्द्रों का भ्रमण किया जा चुका है। शेष मतदान केन्द्रों का आगामी 3 दिवस में भ्रमण करने के निर्देश जारी किए गए है। पश्चिम की तरफ से एनडीपीएस एक्ट के तहत 61,शस्त्र अधिनियम के तहत 111 व आबकारी अधिनियम के तहत 141 प्रकरण दर्ज किए गए। शनिवार को 56 गिरफ्तारी वारण्टों का निस्तारण किए जाने के साथ आर्म्स एक्ट में दो प्रकरण दर्ज किए गए।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews