कार में मिला भारी मात्रा में मादक पदार्थ और हथियार

  • तस्कर खेतों में कार को छोड़ भागे
  • 208.830 किलो डोडा पोस्त
  • 2.075 किलो अफीम का दूध
  • 4 कारतूस 12 बोर के बरामद

जोधपुर,जिला डीएसटी पूर्व एवं करवड़ पुलिस ने रविवार की अलसुबह संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए गंगाणी-भवाद मार्ग पर एक कार का पीछा किया। कार में सवार लोग पुलिस को देखते हुए गाड़ी को तेजी से भगा ले गए। बाद में खेतों के रास्ते होते हुए सूने स्थान पर छोड़ भागे। पीछा कर रही पुलिस कार के पास मेें पहुंची तो कार में 208.830 किलो डोडा पोस्त, 2.075 किलो अफीम का दूध के साथ अवैध हथियार 4 कारतूस 12 बोर के मिले, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। तस्करों की पुलिस पहचान के साथ तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें – बैंक में साथ काम करने वाले युवक ने किया युवती का यौनशोषण

पुलिस उपायुक्त पूर्व डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ सप्लायर्स पर कार्रवाई करने,अवैध मादक पदार्थ तरकरों पर निगरानी के आदेश डीएसटी पूर्व की टीम को दिए गए। इस पर पुलिस ने रविवार की अलसुबह डीएसटी पूर्व की टीम ने एक सफेद ब्रेजा गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो वाहन को चालक तेज गति से भगाकर ले गया। जिस पर डीएसटी टीम ने लगातार गाड़ी का पीछा शुरू किया तब तस्कर गंगाणी से भवाद फांटे की तरफ जाने वाले मार्ग पर छोड़ कर खेतो में भाग गए। पुलिस ने गाड़ी से 208.830 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त,2.075 किलोग्राम अवैध अफीम का दूध एवं 4 कारतूस 12 बोर के बरामद किए। फरार हुए तस्करों का काफी पीछा किया गया मगर रात का समय होने एव अंधेरे का फायदा उठाकर फसलों में ओझल हो गए। पुलिस की टीम में डीएसटी प्रभारी कन्हैयालाल,एएस आई मोहनराम,करवड़ थानाधिकारी हनुमानसिंह,हैडकांस्टेबल देवाराम, कांस्टेबल प्रकाश,सुरेशदास आदि शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews