अलग अलग हादसों मेें दो की मौत

अलग अलग हादसों मेें दो की मौत

जोधपुर,अलग अलग हादसों मेें दो की मौत। शहर में अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। एक ट्रेन की चपेट में आया तो दूसरे की स्टील की चद्दर लगने से मौत हो गया। संबंधित थाना पुलिस ने मर्ग दर्ज करते हुए शवों को उनके परिजन के सुपुर्द कर दिया। बनाड़ पुलिस ने बताया कि बाराकलां खेड़ापा निवासी भवानीसिंह ने मर्ग में रिपोर्ट दी कि उसके पिता 67 साल के गजेंद्रसिंह पुत्र सोहन सिंह पिलार बालाजी के पास में रेलवे ट्रेक पर ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें – रेलवे ने 1129 बच्चों को पिलाई पोलियो की खुराक

पुलिस ने बताया कि शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुुपुर्द कर दिया गया। बासनी पुलिस ने बताया कि मूलत: मधुबनी मिठोरा उत्तरप्रदेश हाल पाल मेला रोड सांगरिया  निवासी 42 साल का अनिरूद्ध जाट एक स्टील फैक्ट्री में श्रमिक था। वह फैक्ट्री में काम करते समय स्टील चद्दर का टुकड़ा लगने से घायल हो गया था। जिस पर साथी मजदूरों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर उसकी उपचार के बीच मौत हो गई। उसकी पत्नी जानकी की तरफ से मर्ग में रिपोर्ट दी गई है। बासनी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सुपुर्द कर दिया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts