रेल की चपेट में आने से दो की मौत

रेल की चपेट में आने से दो की मौत

जोधपुर,रेल की चपेट में आने से दो की मौत। शहर के निकट बनाड़ केंट स्टेशन के समीप दो लोगों की रेल की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कार्रवाई के बाद उनके परिजन के सुुपुर्द कर दिए।

यह भी पढ़ें – मसूरिया नट बस्ती में पुलिस व आबकारी विभाग की रेड,एक हजार लीटर वाश नष्ट

इस बार में मर्ग दर्ज किया गया है। लक्ष्मणनगर रमजान का हत्था बनाड़ निवासी अमरचंद पुत्र सुखदेव प्रजापत की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके चाचा लक्ष्मण नगर नांदड़ी निवासी घेवरचंद पुत्र मुकनाराम प्रजापत बनाड़ केंट स्टेशन के सामने रेलवे ट्रेक से निकल रहे थे। तब अचानक आई ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। इस बारे में माता का थान पुलिस थाने में मर्ग की रिपोर्ट दी गई। पुलिस ने शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुुपुर्द कर दिया।

इसी तरह कुम्हारों की ढाणी नांदड़ी का रहने वाला 48 साल का किशना राम पुत्र छैलाराम प्रजापत बनाड़ केंट- राइकाबाग स्टेशन की बीच में रेलवे ट्रेक पार करते समय रेल की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। स्टेशन मास्टर की सूचना पर माता का थान पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शव को कार्रवाई कर परिजन के सुुपुर्द किया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts