आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने वाले दो भाई गिरफ्तार

मारपीट से आहत होकर युवक ने लगाया था फंदा

जोधपुर, शहर की डांगियवास पुलिस ने मारपीट के बाद फंदा लगाकर आत्महत्या करने वाले युवक के प्रकरण में दो सगे भाईयों को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ मृतक के भाई ने आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का केस दर्ज करवाया था।
डांगियावास थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि पालासनी गांव में एक युवक का शव घर में लटका मिला। पुलिस ने बताया कि 27 साल के सुखराम देवासी पुत्र भाकरराम का शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे। शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बताया कि मामले को लेकर मृतक के भाई ओम प्रकाश ने हकीम खान के बेटे मिरासियों का बास पालासनी निवासी नरेश और इंसाफ के खिलाफ आत्महत्या के लिए उत्प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज करवाया।

दरअसल, बुधवार को सुखराम के साथ दोनों ने मारपीट की थी। तब वो अपने बड़े पिता मांगीलाल के घर गया और उसके साथ हुई मारपीट की बात कही। जिस पर मांगीलाल ने हकीम खान को उलाहना दी। फिर रात को सुखराम अपने घर आ गया और सो गया। सुबह जब परिवार के लोग उसे देखने गए तो कमरा भीतर से बंद था। खिड़क़ी से देखा तो वो फंदे से लटका हुआ मिला। जिस पर डांगीयावास पुलिस को सूचित किया। डांगियावास थाना अधिकारी कन्हैयालाल मौके पर पहुंचे और शव को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि उसके गर्दन व कमर में चोटों के निशान मिले थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews