बीसीसीआई महिला क्रिकेट पर बहुत ध्यान दे रहा-युसूफ पठान

जोधपुर, भारतीय टीम के क्रिकेटर युसुफ पठान ने कहा कि बीसीसीआई महिला क्रिकेट पर बहुत ध्यान दे रहा है। आने वाले समय में बीसीसीआई कई और बदलाव लाएगा। वे आज जोधपुर प्रवास पर पत्रकारों से मुखतिब हुए। पठान ने कहा कि  राजस्थान में भी भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल में खिलाड़ी अपना दमखम दिखा रहे हैं। यह बहुत बड़ी बात है। यह एसोसिएशन के लिए भी बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि जो लोग क्रिकेट खेले हुए होते हैं वो अगर बोर्ड में आते हैं तो उनका एक अलग नजरिया होता है। उनको जरूरत पता होती है। यह अच्छी बात है और यह आगे भी होना चाहिए।

क्रिकेट एकेडमी का शुभारंभ

पठान ने आज यहां जोधपुर में अपनी क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान्स के जोधपुर सेंटर का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि यहां लड़कियों का क्रिकेट के प्रति लगाव देखकर में खुश हूं। शहर के शिकारगढ़ क्षेत्र में पठान क्रिकेट एकेडमी शुरू हुई है। इस केंद्र को अवतार सिंह व जितेंद्र सिंह संचालित करेंगे। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि देश भर में उनकी 27 एकेडमी अलग-अलग शहरों में चल रही हैं। पिछले डेढ़ साल तक सब कुछ रूका रहा अब सामान्य हो रहा है। उम्मीद है कि 2022 में अब 50 से ज्यादा एकेडमी खोल पाएंगे। उदयपुर में भी वे अपना सेंटर खोलेंगे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews