लुटेरे ने एक मोबाइल बाप में ले जाकर बेचा खरीददार पकड़ा गया

लुटेरे ने एक मोबाइल बाप में ले जाकर बेचा खरीददार पकड़ा गया

  • देवनगर सास बहू लूट केस
  • खरीददार खुद फलोदी थाने से तेल के पीपों का ट्रक चुराकर ले गया था, वांटेड भी है

जोधपुर, शहर के पाल लिंक रोड पर सास बहू से हुई लूट के केस में पकड़े गए शातिर लुटेरे ने लूट के दो मोबाइल में से एक मोबाइल शेखासर बाप में बेच दिया था। पुलिस ने मोबाइल खरीदने वाले शख्स को भी आज पकड़ लिया। लुटेरे ने 15-20 दिन पहले सरदारपुरा इलाके में एक महिला से बैग लूटा था। इस बीच ही उसने पावटा पोलो क्षेत्र से एक बाइक को भी चुराया था। लूट का मोबाइल खरीदने वाला खुद छह माह से फलोदी पुलिस का वांटेड है। जिसने फलोदी थाने से तेल के पीपों से भरा ट्रक ही चुराकर ले गया था और माल खुर्दबुर्द कर डाला। देवनगर थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि मसूरिया का यह लुटेरा मनीष माली बड़ा शातिर था।

लूट के वारदात के बाद मसूरिया की गली से उसका तेजी से निकलना और फिर बाहर आ जाना पुलिस को उसे शक के दायरे में ला चुका था। पुलिस उसकी तलाश में ओसियां के भीमकौर तक पहुंची थी। जहां से उसे पकड़ा जा सका। दइजर फांटा पर सीसीटीवी फुटेज जांचने पर पता लगा कि वह हाइवे पर नहीं जाकर मुडिया रोड की तरफ गया है तो गांव वालों से पुलिस को पुख्ता सबूत मिल गए और इस शातिर लुटेरे मनीष माली को पकड़ा जा सका। पुलिस ने इसे आज कोर्ट में पेश कर तीन दिन की अभिरक्षा में लिया है।थानाधिकारी सोनी ने बताया कि लूट का मोबाइल खरीददार शेखासर बाप निवासी अजीज पुत्र गफूर खां को गिरफ्तार कर लाया गया है। यह फलोदी पुलिस का वांटेड है। 12 अक्टूबर को एक्टिवा सवार सास, बहू के साथ लूट हो गई थी। बाइक पर आए एक बदमाश ने सोने की चेन और मोपेड के आगे टंगे पर्स को छीन लिया। इस बीच एक्टिवा वाहन अनियंत्रित होकर स्लिप हो गया और उस पर सवार सास, बहू व पौता घायल हो गए। बुरी तरह जख्मी हुए सास बहू व पौते का अस्पताल में उपचार कराए जाने के साथ मामला दर्ज किया गया।

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 17 निवासी 62 वर्षीय ऊषा पटवा पत्नी गोरधनमल अपनी बहू दीपिका व पौते 12 वर्षीय पार्थ के साथ एक्टिवा पर सवार होकर शास्त्रीनगर क्षेत्र में रहने वाले एक डॉक्टर के घर दिखाने जा रहे थे। इस बीच जब वे पाल लिंक रोड पहुंचे तो एक बाइक पर सवार होकर आए युवक ने सोने की चैन झपट्टा मारकर छीन ली जिस पर एक्टिवा चला रही दीपिका ने संंघर्ष भी किया, लेकिन वाहन अनियंत्रित होकर स्लिप हो गया और बाइक सवार लुटेरा मौके का फायदा उठाते हुए थैली भी लेकर फरार हो गया। वही एक्टिवा से नीचे गिरने पर 62 वर्षीय वृद्धा ऊषा पटवा, उनकी बहू दीपिका और पौता पार्थ घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल ले जाया गया। इस प्रकरण में मंडलनाथ फांटा दइजर निवासी मनीष उर्फ अर्जुन पुत्र तुलसीराम माली को गिरफ्तार किया गया था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts