अफीम और शराब के साथ दो गिरफ्तार

अफीम और शराब के साथ दो गिरफ्तार

मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई

जोधपुर,अफीम और शराब के साथ दो गिरफ्तार।कमिश्ररेट की चौपासनी हाउसिंग बोर्ड ने मादक पदार्थ तस्करी करने वाले दो लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अफीम का दूध, तैयार अफीम और शराब बरामद की है। अलग अलग प्रकरण दर्ज करते हुए जांच आरंभ की है।

यह भी पढ़ें – भाजपा कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम सम्पन्न

थानाधिकारी हुकमसिंह ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की गई। मुखबिरी सूचना मिली कि शंकर नगर में रहने वाला अनिल विश्रोई पुत्र धन्नाराम विश्रोई अवैध मादक पदार्थ बेचने का काम करता है। इस पर पुलिस की टीम ने उसके यहां पर दबिश दी तब वह घर के अंदर भागने लगा। इस पर दस्तयाब कर घर की तलाशी लिए जाने पर वहां से 480 ग्राम तैयार अफीम और 100 ग्राम अफीम का दूध बरामद कर उसे एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें – सशक्त नारी के लिये आयुर्वेदीय गुणवत्तापूर्ण आहार की आवश्यकता- प्रो.प्रजापति

दूसरी थोरियों की ढाणी में एक किराणा दुकान के पास में खाली प्लॉट पर युवक द्वारा अवैध शराब का कारोबार करने की जानकारी मिली। इस पर पुलिस टीम वहां दबिश देकर मूलत: बाड़मेर के गिराब थानान्तर्गत हरसाणी हाल पाल बालाजी के सामने गोदारों का बास निवासी पदमसिंह पुत्र अनोप सिंह को पकड़ा। उसके पास प्लास्टिक कट्टे में अवैध देशी शराब के पव्वे मिले। उसे आबकारी अधिनियम में गिरफ्तार कर लिया गया।पुलिस की टीम में पुलिस निरीक्षक हुकम सिंह के साथ एसआई फगलूराम,हैडकांस्टेबल शकील खां,कांस्टेबल भविष्य कुमार, प्रेम,अशोक,दिनेश,जयकुमार एवं महिला कांस्टेबल पूनम शामिल थीं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts