भाजपा कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम सम्पन्न

भाजपा कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम सम्पन्न

  • मुख्यमंत्री ने कहा-लोकसभा चुनाव में भाजपा अबकी बार 400 पार
  • कार्यकर्ता अभी से जुट जाएं लोकसभा चुनाव की तैयारी में
  • केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री ने बताई केन्द्र सरकार की उपलब्धियां
  • पाक विस्थापित हिन्दू परिवार की ओर से विधायक देवेन्द्र जोशी ने मुख्यमंत्री शर्मा को पहनायी 21 किलो की माला
  • जताया आभार

जोधपुर,भाजपा कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम सम्पन्न। मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा एक दिवस जोधपुर प्रवास के दौरान डॉ.एसएन मेडिकल कॉलेज में भाजपा जिला संगठन द्वारा आयोजित कार्यकर्ता संवाद में मुख्य वक्ता के रूप में मौजुद थे। सूरसागर विधायक देवेन्द्र जोशी ने स्वागत उद्बोधन देते हुए पाक विस्थापित हिन्दू परिवारों को विशेष पैकेज देने की घोषणा पर मुख्यमंत्री भजनलाल का स्वागत करते हुए पाक विस्थापित हिन्दू परिवार की ओर से 21 किलो की माला पहनाते हुए आभार प्रकट किया।

यह भी पढ़ें – 300 किलो डोडा पोस्त का सप्लायर राजसमंद से गिरफ्तार

मुख्य वक्ता के रूप में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ता चाहे बूथ स्तर का हो,मण्डल स्तर का हो,जिला स्तर का हो,प्रदेश स्तर का हो या केन्द्र स्तर का हो कोई भी काम होता है पूर्ण समर्पण भाव से काम करता है और उनमें से ही कोई जनप्रतिनिधि बनता है। कार्यकर्ता बहुत ही सौभग्यशाली है जो भारतीय जनता पार्टी के सदस्य है। भारतीय जनता पार्टी ने जो संकल्प लिये थे उन्हीं संकल्प में से एक संकल्प भगवान राम मन्दिर का भव्य मन्दिर का नि निर्माण होकर पूरा हो चुका है। मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि जिस तरह से विधानसभा चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलायी है लोकसभा में भी 25 की 25 सीटें जिताकर मोदी जी को देनी है।भाजपा ने चुनाव के समय जो वादे किये थे उसको पूरा करने का काम प्रारम्भ कर दिया है। चुनाव के समय किसानों के लिये जो वादा किया था वो भाजपा सरकार आते ही किसान समान निधि में बढौतरी की। भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में गैस सिलेण्डर 450 रूपये में देने का वादा किया था जो 1 जनवरी से देना चालू कर दिया है।

यह भी पढ़ें – दो नकबजन प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार

भाजपा सरकार ने आते ही पेपर लीक के मामले में दोषीयों को सजा दिलाने के लिये एसआईटी का गठन कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी सरकार जो वादा करती है उसको पूरा करती है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गांरटी है जो वादा करते है वो पूरा करते हैं, इसलिये कार्यकर्ता अभी से ही प्रत्येक बूथ में जाएं और एक भी बूथ नहीं छोड़े,प्रत्येक बूथ पर जाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपलब्धियां बताएं कि भाजपा सरकार में एक भी घोटाला नहीं हुआ है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार विकास की गांरटी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास नई उंचाईयों को हासिल कर रहा है,आने वाला लोक सभा चुनाव में राजस्थान के प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र से पांच लाख से अधिक वोटों से जीत हासिल करनी है क्योंकि अबकी बार 400 के पार जाना है और इस ऐतिहासिक आंकड़े को कार्यकर्ता अभी से ही लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लग जाएं और अपने-अपने बूथ पर जाकर संगठन का कार्य करें।

यह भी पढ़ें – बाइक चोरी के आरोप में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

राजस्थान 25 कमल खिले,इसके लिए हमें पूरे प्राण और पुरुषार्थ के साथ संकल्पित होकर काम करने की जरूरत:-
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि हाल में हम सबके के संज्ञान पर आया है कि बूथ पर काम करते हुए और वोटिंग से पहले हमें जानकारी में आया होगा कि हमारे बहुत सारे वोटर्स का नाम वोटर लिस्ट में नहीं था और जो हमारे वोटर नहीं हैं उनका नाम वोटर लिस्ट में लिखे गए हैं। उन सबका संज्ञान भी अंतिम पड़ाव में चल रहा है और उसको भी रिकंस्सीलेशन करने के लिए भी काम करने की जरूरत है।
शेखावत ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जो न्यूनता रह गई थी,उसे कैसे पाटा जा सकता है,उस पर भी काम करने की जरूरत है। आज हमारी प्राथमिकता यह होनी चाहिए कि हमारी जो अभी डबल इंजन की सरकार बनी है,एक बार फिर नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए राजस्थान से 25 कमल खिलाने के लिए और जोधपुर लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी का कमल खिले, उसके लिए हमें पूरे प्राण और पुरुषार्थ के साथ संकल्पित होकर काम करने की जरूरत है। उसके साथ ही हम माननीय मुख्यमंत्री जी के हाथों को और मजबूत करने का काम करेंगे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts