two-arrested-in-honeytrap-looking-for-woman-and-another-two-pistols-cartridges-and-scorpio-recovered

हनीट्रेप में दो गिरफ्तार,महिला व एक अन्य की तलाश,दो पिस्टल,कारतूस और स्कार्पियो बरामद

हनीट्रेप में दो गिरफ्तार,महिला व एक अन्य की तलाश,दो पिस्टल,कारतूस और स्कार्पियो बरामद

सोशल मीडिया पर महिला मित्र को साथ लेकर लोगों को फांसते थे

जोधपुर,कमिश्ररेट की जिला पश्चिम की स्पेशल टीम और कुड़ी पुलिस ने एक हनी ट्रेप गिरोह का खुलासा किया है। गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक महिला और अन्य साथी की तलाश की जा रही है। पकड़े गए अभियुक्तों से पुलिस ने दो पिस्टल, एक कारतूस एवं स्कार्पियो जब्त किया है। आरोपियों के खिलाफ पहले भी प्रकरण सामने आ रखे हैं।

कुड़ी थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि हनी ट्रेप को अंजाम देने वाले दो आरोपियों सारणों की ढाणी गुढ़ा निवासी धर्मेंद्र पुत्र घेवरराम विश्रोई एवं भालू रतनगढ़ चामूं निवासी फतेह सिंह राठौड़ पुत्र सवाइ सिंह को गिरफ्तार किया गया है। इनका तीसरा साथी केतु निवासी भजन लाल एवं महिला मित्र की तलाश की जा रही है।

इस तरह देते थे वारदात को अंजाम

यह लोग गिरोह में काम करते हैं। अपने साथ महिला को रखते हैं। फिर वह महिला सोशल मीडिया पर पैसों वालों को बातों में फांसती और मिलने के लिए बुलाती। अमुक व्यक्ति मिलने पहुंचता तो उसे हथियार दिखाकर अपहरण कर ले जाते बाद में दुष्कर्म या अन्य तरीके से धमकाते और रूपए लूटते।

तीन प्रकरण आए सामने

कुड़ी थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि 9 जुलाई को दीपक नाम के एक शख्स ने केस दर्ज करवाया था। जिसमें उक्त लोगों द्वारा उससे पांच लाख रूपयों की डिमांड की गई थी। इसी तरह 10 जुलाई को भी मुकेश नाम के शख्स ने रिपोर्ट में बताया कि उसे महिला ने सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद झाालामंड बुलाया था। बाद में वह कार में वहां से गोरा होटल की तरफ गए जहां दो अन्य गाडिय़ों में पांच सात लोग आए और उसे दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर पांच लाख रूपए ऐंठ लिए थे। पुलिस  की डीएसटी पश्चिम के प्रभारी मनोज कुमार और अन्य जवानों का भी वारदात को खोलने में सहयोग रहा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts