निर्माणाधीन भवन से आरसीसी प्लेटें चुराने वाले दो गिरफ्तार

निर्माणाधीन भवन से आरसीसी प्लेटें चुराने वाले दो गिरफ्तार

  • आरसीसी प्लेटें जब्त
  • आरोपियों से पूछताछ जारी

जोधपुर,निर्माणाधीन भवन से आरसीसी प्लेटें चुराने वाले दो गिरफ्तार।शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित महादेव नगर में 23 जनवरी की रात को एक निर्माणाधीन भवन के बाहर से आरसीसी प्लेटें चोरी कर ले जाने के प्रकरण का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। भवन के बाहर से दो बार आरसीसी प्लेटें चोरी होना बताया गया है। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों की निशानदेही पर आरसी सी प्लेटों को जब्त किया है।

यह भी पढ़ें – वन,पर्यावरण,जलवायु राज्यमंत्री ने किया गुलाबसागर का अवलोकन

थानाधिकारी हुकमसिंह ने बताया कि महादेव नगर 119 में रहने वाले सवाई सिंह पुत्र दौलत सिंह की तरफ से 23 जनवरी को अपने निर्माणाधीन भवन के बाहर से आरसीसी प्लेटें चोरी के संबंध में रिपोर्ट दी गई थी। भवन के बाहर से 11 प्लेट चोरी होना बताया था,यहां पर दूसरी बार चोरी बात की थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए जांच हैडकांस्टेबल पप्पाराम को सौंपी। पुलिस ने अब दो आरोपियों कुड़ी भगतासनी कच्ची झोपड़ी पट्टी निवासी नितिन पुत्र चुन्नीलाल और सेक्टर 10 एफ कुड़ी निवासी पुष्पेंद्र सिंह पुत्र मोहनसिंह को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट के अनुसार निर्माणाधीन भवन से कुछ दिनों पहले भी 21 प्लेटें चोरी हुई थी। पुलिस दोनों में पता लगाने में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज में बाइक पर दो संदिग्ध आते दिखाई दिए थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts