चोरों ने 60 हजार की नगदी व दो किलो चांदी के बर्तन,सोना चुराया

चोरों ने 60 हजार की नगदी व दो किलो चांदी के बर्तन,सोना चुराया

दो मंजिला भवन का मालिक गांव में -किराएदार भी गांव गया

जोधपुर,चोरों ने 60 हजार की नगदी व दो किलो चांदी के बर्तन,सोना चुराया। शहर के सूरसागर पुलिस थाना क्षेत्र राजबाग स्थित सुखराम नगर में एक सूने मकान में चोरी हो गई। मकान दो मंजिला है और उसका मालिक गांव में रहता है। किराएदार परिजन के निधन पर गांव चला गया। इस बीच चोरों ने 24 से 28 जनवरी के बीच सेंध लगा ली। घर से दो किलो चांदी के बर्तन,15 ग्राम सोना और 60 हजार की नगदी चोरी हुई है। घटना में सूरसागर थाने में रिपोर्ट दी गई है।

यह भी पढ़ें – रोडवेज बस में भांजी के साथ सफर कर रही महिला की कंठी चोरी

सूरसागर के सुखराम नगर राजबाग निवासी प्रेम सिंह पुरोहित पुत्र राजू सिंह पुरोहित की तरफ से दी गई। रिपोर्ट में बताया कि वह परिवार सहित अपने गांव में पिछले एक माह से रह रहा है। उसके दो मंजिला मकान के निचले हिस्से में रहने वाला किराएदार 24 जनवरी को ससुराल में किसी के निधन पर चला गया। 28 जनवरी तक घर सूना था। 29 को लौटने पर पता लगा कि मकान मालिक और किराएदार दोनों के यहां पर सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा था। अज्ञात चोर ऊपर मंजिल से दो किलो चांदी के बर्तन जिनमें थाली,कटोरियां, गिलासें,चम्मच,कलश और 15 ग्राम सोने की दो अंगुठियां और 60 हजार की नगदी ले गए। किराएदार के मकान में क्या सामान चोरी इसका खुलासा नहीं किया गया। घटना की जानकारी पर सूरसागर पुलिस ने मौका मुआयना किया। अब चोरों का पता गाने का प्रयास जारी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts