बाइक चुराने के आरोप में दो गिरफ्तार,बाइक जब्त

अन्य स्थानों से बाइक और मोपेड चोरी के प्रकरण दर्ज

जोधपुर,बाइक चुराने के आरोप में दो गिरफ्तार,बाइक जब्त। शहर की बोरानाडा पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जिनकी निशानदेही पर चोरी की बाइक को बरामद किया गया है। आरोपियों से वाहन चोरी की अन्य घटनाओं के बारे में पता लगाया जा रहा है। कमिश्ररेट क्षेत्र में दो स्थानों से बाइक और मोपेड चोरी हुई है। जिस बारे मेें संबंधित थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़ें – आर्टिफिसियल इन्टेलिजेन्स पर ग्रुप डिस्कशन

बोरानाडा थानाधिकारी शकील अहमद ने बताया कि 29 मार्च को खेमे का कुआं निवासी आकाश वर्मा पुत्र सुरेश वर्मा की बाइक बोरानाडा चतुर्थ फेज में एक फैक्ट्री की पार्किंग से चोरी हो गई। जिस पर वाहन चोरों का पता लगाने के लिए पुलिस की टीम को लगाया गया। पुलिस की टीम ने अब दो शातिर वाहन चोरों कृष्ण लीला नगर बोरानाडा निवासी काना राम उर्फ करण उर्फ संदीप भील एवं मेघवालों की बस्ती बोरानाडा निवासी महेश मेघवाल को गिरफ्तार किया है।
आरोपियों से चोरी की बाइक को जब्त किया गया है। इनसे वाहन चोरी की अन्य घटनाओं के बारे में खुलासा होने की उम्मीद है।

एक्टिवा और बाइक चोरी :- खांडाफलसा पुलिस ने बताया कि सिवांची गेट के अन्दर रघुनाथपुरा निवासी अर्जुन भट्ड़ पुत्र श्यामसुंदर भट्ड़ ने रिपोर्ट दी कि 3 अप्रेल की रात्रि 10 बजे से 4 अप्रेल की सुबह चार बजे के बीच में अज्ञात व्यक्ति घर के बाहर खड़ी एक्टिवा को चुराकर ले गया। दूसरी तरफ महामंदरि थाने में दी रिपोर्ट में कूप सिंह पुत्र जय सिंह ने पुलिस को बताया कि वह पावटा बी रोड पर एक नमकीन की दुकान पर काम करता है। दुकान के बाहर से रात के समय में उसकी बाइक चोरी हो गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews