सरकारी स्कूल व फैक्ट्री से चोरों ने किया कीमती सामान पार

जोधपुर,सरकारी स्कूल व फैक्ट्री से चोरों ने किया कीमती सामान पार।शहर के राजीव गांधी नगर थाना क्षेत्र में एक सरकारी स्कूल एवं मंडोर इलाके की एक स्टोन फैक्ट्री में चोरों ने सैंध लगा ली। चोर स्कूल से पोषाहार पकाने की सामग्री ले गए।स्टोन फैक्ट्री से मशीनरी की वायरिंग और अन्य सामान चुराया।

यह भी पढ़ें – रेलवे ने बेटिकट यात्रियों से 10 करोड़ रुपए से ज्यादा वसूले

राजीव गांधी नगर थाने में राजकीय प्राथमिक विद्यालय सारणों की ढाणी महादेव नगर के अध्यापक माणकराम पुत्र सुगनाराम ने पुलिस को बताया कि 4 अप्रेल की रात्रि के समय नकबजनों ने स्कूल की रसोईघर का ताला तोडक़र रसोई में रखे 2 एलपीजी गैस सिलेण्डर,एक गैस चुल्हा,इलेक्ट्रोनिक कांटा बाट और बर्तन चुराकर ले गए।

दूसरी तरफ मंडोर स्थित रॉयल्टी नाका बालसमंद क्षेत्र में रहने वाले रजत कच्छवाह पुत्र राजेश कच्छवाह ने पुलिस को बताया कि 3 अप्रेल की रात्रि के समय अज्ञात नकबजनों ने रायल्टी नाके के पास स्थित उसकी स्टोन फैक्ट्री के ताले तोडक़र वहां से 600 फुट मशीनरी वायरिंग,पत्थर बांधने की चार चेनें आदि चोरी कर ले गए। उसकी स्टोन फैक्ट्री तन्हापीर दरगाह रोड चौपड़ में है। वह 3 अप्रैल की शाम को फैक्ट्री पर लॉक लगाकर गया था, 4 की सुबह आया तो चोरी का पता लगा। मंडोर पुलिस इस बारे में चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews