car-driver-who-reached-jodhpur-with-tourists-suffocated-in-ac-died

पर्यटकों को लेकर जोधपुर पहुंचे कार चालक का एसी में घुटा दम, मौत

पर्यटकों को लेकर जोधपुर पहुंचे कार चालक का एसी में घुटा दम, मौत

सुबह हेरिटेज होटल पर जयपुर से पर्यटकों को लेकर पहुंचा था

जोधपुर, जयपुर से देशी पर्यटकों को जोधपुर लेकर पहुंचे एक कार चालक की गाड़ी में एसी के चलते दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई। इसका पता काफी देर बाद चलने पर पुलिस को सूचना दी गई। जैसे तैसे कार को खोला गया और उसे बाहर निकाला गया, मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सदर कोवताली पुलिस ने शाम तक कार्रवाई कर शव परिजन को सुपुर्द किया।

थानाधिकारी दिनेश लखावत ने बताया कि अजमेर का रहने वाला दलपत सिंह कार टैक्सी चलाता है। वह गुरूवार की अलसुबह जयपुर से देशी पर्यटकों को लेकर जोधपुर आया था। यहां भीतरी शहर स्थित ओम हेरिटेज पर आकर रूका। पर्यटक हेरिटेज होटल पर चले गए। इस बीच थकान के चलते दलपत सिंह कार में ही एयर कंडिशनर चालू कर सो गया। बाद नौ बजे जब पर्यटकों को घुमाने ले जाने की बात हो रही थी तब उसे कॉल किया गया। मगर उसने फोन रिसीव नहीं किया। काफी देर तक फोन नहीं उठाने पर साथ आए पर्यटक परिवार ने कार में आकर देखा तो वह अंदर ही था और गाडी लॉक थी। बाद में पुलिस को भी बुलाया गया। इस पर साढे नौ बजे के आस पास पुलिस वहां पहुंची।

थानाधिकारी दिनेश लखावत ने बताया कि कार को जैसे तैसे कर खोला गया। उसे बाहर निकाला गया तो वह मर चुका था। कार में एसी चालू कंडिशन में था। संभवत: एसी चालू रहने से वह दम घुटने से मरा होगा। बाद में परिजन को अजमेर सूचना देकर बुलाया गया। शव का पोस्टमार्टम करवा सौंप दिया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts