drm-pandey-honored-in-annakoot-festival

अन्नकूट महोत्सव में डीआरएम पांडेय का सम्मान

जोधपुर,गुलाब नगर स्थित नीलकंठ महादेव मंदिर में शनिवार को अन्नकूट महोत्सव के दौरान मंडल रेल प्रबंधक गीतिका पांडेय को रेल क्षेत्र में उनके उल्लेखनीय कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। नीलकंठ महादेव मंदिर सेवा समिति के तत्वावधान में आयोजित अन्नकूट महोत्सव में डीआरएम पांडेय ने अन्नकूट की आरती की। बाद में श्रद्धालुओं में प्रसादी वितरित की गई। इस दौरान मंदिर को आकर्षक रोशनी से सजाया गया।

ये भी पढ़ें- संदिग्ध लड़के नहीं लगे हाथ,पकड़े जाने पर ही पुलिस का खुलासा

drm-pandey-honored-in-annakoot-festival

इस अवसर पर समिति की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में मंडल रेल प्रबंधक गीतिका पांडेय का उनके उल्लेखनीय कार्यों के लिए सम्मान किया गया। समिति के पदाधिकारियों गणपत सालेचा,पार्षद अनिल गट्टानी, अमराराम कुमावत,महावीर चौपड़ा, उत्तर-पश्चिम रेलवे परामर्शदात्री समिति के सदस्य राजेश जीरावला,राजेन्द्र सारस्वत,लिखमीचंद बागरेचा,नगेन्द्र संचेती इत्यादि ने शॉल ओढ़ा,साफा बंधवा और स्मृति चिन्ह भेंट कर पांडेय का सम्मान किया। अपने संबोधन में पांडेय ने जोधपुर मंडल पर यात्री सुविधाओं में हर संभव वृद्धि का विश्वास दिलाया।

सम्मान समारोह में अपर मंडल रेल प्रबंधक मनोज जैन और मंडल परिचालन प्रबंधक आलोक वर्मा का भी स्वागत किया गया। इस अवसर पर विधायक सूर्यकांता व्यास ने भी मंदिर में अन्नकूट के दर्शन किए। प्रारंभ में महेंद्र लूणावत ने डीआरएम के दो वर्षों के कार्यकाल के दौरान करवाए गए विकास कार्यों पर विस्तृत प्रकाश डाला। समिति के अध्यक्ष सालेचा ने अतिथियों का स्वागत किया और महासचिव राजेन्द्र सारस्वत ने धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यकम का संचालन महेंद्र लूणावत ने किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews